Circuit House में भूखे पेट सोईं प्रभारी मंत्री राधा सिंह, क्या ये मैहर जिला प्रशासन की लापरवाही है ! 

Maihar District Administration: नवरात्रि मेले की वजह से इन दिनों मैहर जिला प्रशासन व्यस्त है. लेकिन इस व्यस्तता के बीच से एक बड़ी लापरवाही आई है. खबर ये है कि उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मैहर पहुंची जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह को सर्किट हाउस में भूखे पेट ही सोना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

MP News In Hinid: नवरात्रि मेला और गौरव दिवस के कार्यक्रम में नियंत्रण न रख पाने वाले मैहर जिला प्रशासन की एक बड़ी चूक रविवार की रात सामने आई. उप मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मैहर पहुंची जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह को सर्किट हाउस में भूखे पेट ही सोना पड़ा. प्रभारी मंत्री का कार्यक्रम जारी होने के बाद भी इस प्रकार की लापरवाही हुई, जो की अक्षम्य है. यह तो मंत्री की दरियादिली है कि उसने इतने के बावजूद किसी प्रकार का कोई एक्शन लेने के बजाय कर्मचारियों को माफी दे दी.

भोजन भी उपलब्ध नहीं था

बताया जाता है कि रात करीब 12:30 बजे प्रभारी मंत्री सर्किट हाउस पहुंची. इस दौरान प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कोई भी कर्मचारी उपस्थित नहीं था. भोजन भी उपलब्ध नहीं था, मगर मंत्री ने इस मामले में नाराजगी प्रदर्शित करने की बजाय दरियादिली दिखाई और किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: अपने बयान को लेकर फिर फंसी कंगना, इस मामले में MP-MLA कोर्ट ने थमाया नोटिस

कर्मचारियों को माफ कर दिया

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि व्यस्तता के कारण कुछ कमियां हो जाती हैं, जिन्हें ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए. फिलहाल मंत्री ने तो कर्मचारियों को माफ कर दिया है, लेकिन यह व्यवस्था में कमी को प्रदर्शित जरूर कर रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM Janman Awas  के कार्यक्रम में फांसी का फंदा लेकर पहुंचा युवक, देखते ही हरकत में आए ऊर्जा मंत्री