विज्ञापन

Weather Report: अनूपपुर और डिंडोरी में बारिश का अनुमान, MP के 17 जिलों में जारी किया गया लू का रेड अलर्ट

Chhattisgarh Weather Report: मध्य प्रदेश के अनूपपुर और डिंडोरी में मौसम सुहावना रहने के आसार हैं. यहां रिमझिम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. मध्य प्रदेश में राजस्थान की तरफ से गर्म हवा आ रही हैं वहीं दक्षिण भारत की तरफ से नम हवा आ रही हैं.

Weather Report: अनूपपुर और डिंडोरी में बारिश का अनुमान, MP के 17 जिलों में जारी किया गया लू का रेड अलर्ट
Mausam Report: मध्य प्रदेश में मौसम रहेगा गर्म

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पिछले दिन काफी गर्म रहे. अनुमान लगाया जा रहा है कि आगे का मौसम कुछ राहत देगा. बात करें मौसम विभाग के अनुमान का तो उनके अनुसार नॉर्थ और ईस्ट एमपी के 17 जिलों में लू का येलो एलर्ट जारी किया गया है. वहीं अनूपपुर और डिंडोरी में कि हिस्सों में रिमझिम बारिश की संभावना जताई जा रही है. ऐसा लग रहा है कि मौसम पूरी तरह से राहत नहीं देगा लेकिन तापमान थोड़ा कम हो सकता है और कुछ जगह बारिश भी हो सकती है

इन दो जिलों में हो सकती है बारिश

मध्य प्रदेश पिछले कई दिनों से गर्मी से तप रहा है. जबसे नौतपा लगा है तब से तो हालत और भी ज्यादा खराब दिख रही है. लेकिन उम्मीद है आने वाले दिनों में कुछ राहत जरूर मिलेगी. प्रदेश के अनूपपुर और डिंडोरी में मौसम सुहावना रहने के आसार हैं. यहां रिमझिम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. मध्य प्रदेश में राजस्थान की तरफ से गर्म हवा आ रही हैं वहीं दक्षिण भारत की तरफ से नम हवा आ रही हैं.

सीधी में दर्ज हुआ सबसे ज्यादा तापमान

मध्य प्रदेश में गुरुवार को सीधी में सबसे ज्यादा 48.2 डिग्री तापमान दर्ज हुआ. छत्तीसगढ़ में भी मौसम शुष्क रहने की उम्मीद जताई जा रही है. छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में मौसम गर्म ही रहेगा. छत्तीसगढ़ के कई जिलों में तापमान काफी ज्यादा रहा था जिससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें Bemetara Blast Case: PESO की रिपोर्ट के बाद बेमेतरा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में दर्ज हुई FIR, इन्हें बनाया आरोपी

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : बहन के घर आराम फरमा रहा था सेंट्रल जेल का फरार कैदी, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Weather Report: अनूपपुर और डिंडोरी में बारिश का अनुमान, MP के 17 जिलों में जारी किया गया लू का रेड अलर्ट
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close