विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

BJP में नीमच से भी उठे बगावत के स्वर: पूर्व मंत्री कैलाश चावला और पूर्व विधायक विजेंद्र ने खोला मोर्चा

MP election 2023: दोनों ही दलों के नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. प्रेसवार्ता में BJP नेताओं ने बीजेपी के विधायक और उम्मीदवार अनिरुद्ध मारू  (Anirudh Maru) पर भ्रष्टाचार दुर्व्यवहार का आरोप लगाया.

Read Time: 3 min
BJP में नीमच से भी उठे बगावत के स्वर: पूर्व मंत्री कैलाश चावला और पूर्व विधायक विजेंद्र ने खोला मोर्चा

MP election 2023: प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) और (कांग्रेस Congress) ने नीमच (Neemuch) जिले में अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. ऐसे में दोनों ही दलों के नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

जिले की मनासा विधानसभा सीट (Manasa Assembly Seat) पर BJP के उम्मीदवार अनिरुद्ध मारू के खिलाफ बगावती सुर सुनाई देने लगे हैं. रविवार को मनासा (Manasa) में एक बीजेपी कार्यकर्ता के आवास पर पूर्व मंत्री कैलाश चावला (Kailash Chawla), पूर्व विधायक विजेंद्र सिंह मालाहेड़ा (Vijendra Singh Malahera) और बीजेपी के जिला महामंत्री राजेश लढा (Rajesh Ladha) ने सयुंक्त रूप से एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी अनिरुद्ध मारू (Anirudh Maru) को टिकट दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त की औऱ कहा कि वह आगामी 26 नवंबर को कुकड़ेश्वर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करेंगे. साथ ही उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़े जाने का ऐलान किया. हालांकि अभी तक ये फैसला नहीं लिया गया है कि तीनों में से कौन निर्दलीय चुनाव लड़ेगा.

ये भी पढ़ें- "अपनी तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन...": अखिलेश यादव के साथ सीट बंटवारे पर बोले कमलनाथ

इस दौरान प्रेसवार्ता में BJP नेताओं ने बीजेपी के विधायक और उम्मीदवार अनिरुद्ध मारू  (Anirudh Maru) पर भ्रष्टाचार दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. साथ ही पार्टी से उम्मीदवार को बदलने की मांग की.

ये भी पढ़ें- "बहन-बेटियों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले को दी जाएगी फांसी": महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर बोले CM शिवराज

गौरतलब है कि मनासा (Manasa)  से बीजेपी ने अपने वर्तमान विधायक अनिरुद्ध मारू को दोबारा उम्मीदवार बनाया है, जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं में काफी असंतोष देखने को मिल रही है. बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांग है कि अनिरुद्ध माधव मारू (Anirudh Maru) की जगह किसी अन्य व्यक्ति को पार्टी अपना उम्मीदवार बनाए. ऐसा नहीं होने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है.

प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश चावला (BJP leader Kailash Chawla) ने वर्तमान विधायक और बीजेपी के उम्मीदवार अनिरुद्ध मारू (Anirudh Maru) पर भ्रष्टाचार समेत कई गंभीर आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने मारू की कार्यशैली व्यवहार को लेकर भी अपनी नाराजगी व्यक्त की और पार्टी से अपना निर्णय बदलने का आग्रह किया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close