विज्ञापन

क्या आप भी शौक से खाते हैं मोमोज ? तो देख लें ये वीडियो, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Momos Viral Video : जबलपुर के बरगी इलाके में मोमोज बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है... जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. हालांकि मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को दबोच लिया है.  क्या है ये मामला आइए जानते हैं : 

क्या आप भी शौक से खाते हैं मोमोज ? तो देख लें ये वीडियो, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
क्या आप भी शौक से खाते हैं मोमोज ? तो देख लें ये वीडियो, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

MP News : जबलपुर के बरगी इलाके में मोमोज बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें मोमोज के आटे को पैरों से गूंथते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो के वायरल होते ही स्थानीय नागरिकों ने पुलिस थाने में ज्ञापन सौंपा और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम राजकुमार पुरी और सचिन पुरी बताए जा रहे हैं, जो राजस्थान के निवासी हैं और इलाके में मोमोज बेचने का काम करते थे. स्थानीय प्रशासन का कहना है कि वे इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उचित कदम उठाएंगे ताकि लोगों की सेहत को सुरक्षित रखा जा सके.

पैरों से गूथ रहे मोमोज का आटा

वीडियो में देखा गया कि कैसे ये आरोपी मोमोज के आटे को अपने पैरों से गूंथ रहे थे, जिससे मोमोज की साफ-सफाई और गुणवत्ता पर सवाल उठने लगे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन और खाद्य विभाग ने भी मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. स्थानीय नागरिकों की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ कानूनी
कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें : "मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

2 चढ़े आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वीडियो ने मोमोज जैसी लोकप्रिय स्ट्रीट फूड की स्वच्छता को लेकर चिंता बढ़ा दी है. इस घटना ने ग्राहकों में नाराजगी पैदा कर दी है और लोग मोमोज की गुणवत्ता पर सवाल उठाने लगे हैं. खाद्य विभाग और स्थानीय प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि वे इस मामले की पूरी जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों. वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ये मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें : साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
क्या आप भी शौक से खाते हैं मोमोज ? तो देख लें ये वीडियो, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
College students in Rewa burnt their marksheets students were angry after failing in one subject
Next Article
Rewa में कॉलेज के बच्चों ने जलाई अपनी Marksheet, एक की Subject में फेल होने से गुस्से में हैं विद्यार्थी
Close