Crime News: न्यूड वीडियो मामले में नागालैंड पुलिस ने जबलपुर में की गिरफ्तारी, जानिए पूरी कहानी

Cyber Police: जबलपुर के एक युवक को गिरफ्तार करने के लिए नागालैंड पुलिस पाटन थाना पहुंची. युवक पर आरोप है कि उसने नागालैंड की लड़की से ऑनलाइन दोस्ती करने के बाद उसके प्राइवेट वीडियोज को वायरल कर दिया. अब पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jabalpur News: नगालैंड (Nagaland) की एक युवती के न्यूड वीडियो (Nude Video) वायरल (Viral Video) होने के मामले में नगालैंड पुलिस (Nagaland Police) ने जबलपुर (Jabalpur) से एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक 24 साल का है, वो जबलपुर से आईटीआई की पढ़ाई कर रहा है. बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही उसकी और युवती की ऑनलाइन मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हो गई. वीडियो कॉल के दौरान युवती ने कुछ न्यूड वीडियो आरोपी के साथ साझा किए थे. जिसे आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिए थे. इस वजह से उस लड़की के न्यूड वीडियो सोशल मीडिया (Social) पर तेजी से फैलने लगे. जब युवती को इस बात की जानकारी हुई कि उसके निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, तो उसने नगालैंड स्टेट साइबर पुलिस (Cyber Police) से शिकायत की और सारी घटना का ब्यौरा दिया.

पुलिस ने क्या किया?

युवती के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की चैटिंग का रिकॉर्ड निकाला और उसके खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट और आईटी एक्ट (IT Act) के तहत मामला दर्ज किया. मंगलवार 24 सितंबर को नगालैंड पुलिस की तीन सदस्यीय टीम जबलपुर के पाटन इलाके में पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा.

Advertisement

पुलिस ने क्या कहा?

नगालैंड पुलिस की डीएसपी लाइका एम अचूमी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ युवती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. युवक पर आरोप है कि उसने युवती से न्यूड वीडियो की मांग की थी और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें : MP गजब है! 52 में से 32 कुलगुरु कभी प्रोफेसर भी नहीं रहे, फिर भी दे दी बड़ी जिम्मेदारी, अब एक्शन की तैयारी

Advertisement

यह भी पढ़ें : IND vs BAN: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में होने वाले भारत-बांग्लादेश मैच को लेकर दे दी ये चेतावनी

यह भी पढ़ें : ITMS Challan: गजब हो गया! इस बाइक का 35 बार कट गया चालान, नहीं मिला समाधान तो करना पड़ा ये काम

यह भी पढ़ें : Ujjain Rape Case: काम की तलाश में आयी आदिवासी महिला से गैंगरेप, 1.5 किलोमीटर तक अर्धनग्न हालत में भागी

Topics mentioned in this article