Vidisha: रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ओवर ब्रिज के निर्माण में लगा मजदूर ट्रेन की चपेट में आया

Vidisha News: मध्य प्रदेश के विदिशा में रेलवे स्टोशन पर बड़ा हादसा हो गया.ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा एक मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें वो घायल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश के विदिशा में रेलवे स्टोशन पर बड़ा हादसा हो गया. यहां ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा एक मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें वो घायल हो गया है. यह घटना सुमेर रेलवे स्टेशन की है. यहां ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से मजदूर पार कर रहा था, तभी ट्रेन अचानक चल पड़ी, जिसमें वो नीचे फंस गया. हालांकि मजदूर होशियारी दिखाते हुए ट्रेन के नीचे पटरी पर लेट गया, जिसमें उसकी जान बच गई. 

ट्रेन की चपेत में आने से एक मजदूर घायल 

दाहिने हाथ का पंजा पहिए की चपेट में आने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मजदूर हरिराम ट्रेन के नीचे ही पटरी पर लेटा रहा पुरी ट्रेन ऊपर से गुजरने के बाद उसे जिला अस्पताल और बाद में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

मजदूर के हाथ का पंजा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया

बता दें कि विदिशा के सुमेर रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसमें गुना जिले के बरखेड़ा बमोरी से हरिराम अपने परिवार के साथ मजदूरी कर रहा है. वहीं काम करने आया हरिराम ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलने लगा, इसी दरम्यान ट्रेन अचानक चल पड़ी और हरिराम पटरी के बीच में फंस गया, जिसमें उसका हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दरअसल, ट्रेन के नीचे आने से उसका दाहिना हाथ पटरी पर आ गया और उसी के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, जिसमें उसका हाथ का पंजा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

मजदूर का चल रहा इलाज

हरिराम घबराने की वजह पटरी पर लेटना उचित समझा और पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. हालांकि ट्रेन गुजरने के बाद हरिराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार होने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में रेपर कर दिया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. हरिराम का कहा कि हर दिन इसी तरीके से पटरी पार करके जाते थे.

Advertisement

ये भी पढ़े: Rain: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज बरसेंगे बादल, जुलाई में भारी बारिश का अलर्ट, जून में 30 फीसदी कम हुई वर्षा

Topics mentioned in this article