विज्ञापन
Story ProgressBack

Vidisha: रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ओवर ब्रिज के निर्माण में लगा मजदूर ट्रेन की चपेट में आया

Vidisha News: मध्य प्रदेश के विदिशा में रेलवे स्टोशन पर बड़ा हादसा हो गया.ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा एक मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें वो घायल हो गया है.

Read Time: 2 mins
Vidisha: रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ओवर ब्रिज के निर्माण में लगा मजदूर ट्रेन की चपेट में आया

मध्य प्रदेश के विदिशा में रेलवे स्टोशन पर बड़ा हादसा हो गया. यहां ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहा एक मजदूर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसमें वो घायल हो गया है. यह घटना सुमेर रेलवे स्टेशन की है. यहां ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से मजदूर पार कर रहा था, तभी ट्रेन अचानक चल पड़ी, जिसमें वो नीचे फंस गया. हालांकि मजदूर होशियारी दिखाते हुए ट्रेन के नीचे पटरी पर लेट गया, जिसमें उसकी जान बच गई. 

ट्रेन की चपेत में आने से एक मजदूर घायल 

दाहिने हाथ का पंजा पहिए की चपेट में आने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. मजदूर हरिराम ट्रेन के नीचे ही पटरी पर लेटा रहा पुरी ट्रेन ऊपर से गुजरने के बाद उसे जिला अस्पताल और बाद में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

मजदूर के हाथ का पंजा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया

बता दें कि विदिशा के सुमेर रेलवे स्टेशन पर ओवर ब्रिज निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसमें गुना जिले के बरखेड़ा बमोरी से हरिराम अपने परिवार के साथ मजदूरी कर रहा है. वहीं काम करने आया हरिराम ट्रेक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलने लगा, इसी दरम्यान ट्रेन अचानक चल पड़ी और हरिराम पटरी के बीच में फंस गया, जिसमें उसका हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दरअसल, ट्रेन के नीचे आने से उसका दाहिना हाथ पटरी पर आ गया और उसी के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई, जिसमें उसका हाथ का पंजा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

मजदूर का चल रहा इलाज

हरिराम घबराने की वजह पटरी पर लेटना उचित समझा और पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. हालांकि ट्रेन गुजरने के बाद हरिराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार होने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में रेपर कर दिया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. हरिराम का कहा कि हर दिन इसी तरीके से पटरी पार करके जाते थे.

ये भी पढ़े: Rain: छत्तीसगढ़ के इन जिलों में आज बरसेंगे बादल, जुलाई में भारी बारिश का अलर्ट, जून में 30 फीसदी कम हुई वर्षा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मध्य प्रदेश कांग्रेस में हार पर मंथन शुरू,विधानसभा और लोकसभा चुनाव में औंधे मुंह घिरी थी पार्टी
Vidisha: रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, ओवर ब्रिज के निर्माण में लगा मजदूर ट्रेन की चपेट में आया
Congress protest against neet paper leak and other exam scams says against bjp in rewa and mandla
Next Article
NEET Result Scam मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने पेपर लीक पर ऐसे किया प्रदर्शन
Close
;