खंडवा में अनोखा प्रदर्शन ! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 

खंडवा में आज कांग्रेस पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया और नारेबाजी की. दरअसल, पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम की तरफ से उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं. वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिला पा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
खंडवा में अनोखा प्रदर्शन! नगर निगम ने कहा- नहीं है पैसे तो कांग्रेस पार्षदों ने चौराहे पर मांगी भीख 

खंडवा में आज कांग्रेस पार्षदों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर निगम के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम चौराहे पर भीख मांगकर पैसा इकट्ठा किया और नारेबाजी की. दरअसल, पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम की तरफ से उनके वार्ड में कोई विकास के कार्य नहीं हो रहे हैं. वार्ड के लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिला पा रही है. वार्ड में सिर्फ BJP पार्षदों के काम हो रहे हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस पार्षदों के वार्ड में कोई काम नहीं हो रहा है और नगर निगम की मनमानी चल रही है. 

कांग्रेस पार्षदों ने कही विकास कार्यों के ठप होने की बात 

कांग्रेस पार्षदों के साथ निर्दलीय पार्षद भी धरना प्रदर्शन में शामिल हुए. नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौड़ ने आरोप लगाया कि शहर में कोई विकास के कार्य ठप पड़े हैं. जब उनसे इस बारे में बात की जाती है तो कांग्रेस के पार्षदों को निगम आयुक्त कहते हैं कि पैसा नहीं है... तो फिर BJP के वार्डों में कैसे काम हो रहे हैं. नगर निगम नेता प्रतिपक्ष दीपक ने कहा कि कांग्रेस पार्षदों को अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें - Naxalism in Chhattisgarh: हमास की राह पर नक्सली, सुरक्षा बलों पर हमले के लिए बिछा रहे हैं सुरंगों का जाल

Advertisement

नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर जताई नाराजगी 

इन्हीं आरोपों के आधार पर सभी कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों ने मिलकर नगर निगम के सामने भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की. ताकि वह उनके वार्डो में कुछ काम कर सके. मामल में नेता प्रतिपक्ष दीपक राठौर ने कहा कि जब भी कांग्रेस के पार्षद निगम आयुक्त के पास विकास काम को लेकर जाते हैं तो वह कहते हैं पैसा नहीं है. इसलिए आज हमने नगर निगम चौराहे पर भीख मांग कर पैसा इकट्ठा किया है. यह पैसा निगम कोस में जमा कराया जाएगा ताकि शहर में कुछ विकास कार्य हो सके.

Advertisement

पढे़ं दिवाकर मुक्तिबोध का कॉलम- नक्सल समस्या पर नई पहल: मान जाओ,वर्ना मारे जाओगे !