विज्ञापन
Story ProgressBack

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे की फॉर्च्यूनर कार और ऑटो में जोरदार टक्कर, हादसे में 3 युवक घायल

Prahlad Patel Son Accident: ऑटो में सवार राकेश पटेल (Rakesh Patel), संदीप पटेल (Sandeep Patel) और मनीष (Manish) नाम के युवक घायल हुए हैं.

Read Time: 2 min
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे की फॉर्च्यूनर कार और ऑटो में जोरदार टक्कर, हादसे में 3 युवक घायल

Prahlad Patel Son Accident: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) के बेटे की गाड़ी ऑटो से टकरा गई.  घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. ऑटो को बचाने के चक्कर मे डिवाइडर से टकराकर फॉर्च्यूनर कार सड़क किनारे झाड़ियों में घुस गई. ऑटो में सवार राकेश पटेल (Rakesh Patel), संदीप पटेल (Sandeep Patel) और मनीष (Manish) नाम के युवक घायल हुए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ऑटो चालक को बचाने के चक्कर मे पहले कार रोड डिवाइडर से टकराई फिर ऑटो से टक्कर हुई. इसके बाद फॉर्च्यूनर कार झाड़ियों में घुस गई.  हादसा गढ़ा थाना क्षेत्र के मेडिकल यूनिवर्सिटी के सामने हुआ. घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरे मामले की जांच गढ़ा थाने की पुलिस कर रही है. पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है कि कार कौन चला रहा था.

गढ़ा थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा (Brijesh Mishra) ने बताया कि कार पैसा नारी की मडिया से भेड़ाघाट बायपास की ओर जा रही थी सामने से ऑटो आ रहा था. मेडिकल ब्वॉयज हॉस्टल के सामने अस्पताल के पास अचानक ऑटो चालक ने ऑटो मोड दिया, जिससे कार डिवाइडर से टकराकर ऑटो में घुस गई.

ये भी पढ़ें-खरगोन में कार नहर में गिरी, महिला और उसकी तीन साल की बेटी की मौत

ये भी पढ़ें-Rajasthan Election: EVM में बंद हुई उम्मीदवारों की किस्मत, राजस्थान में 74 फीसदी से अधिक मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close