विज्ञापन
Story ProgressBack

Under19 World Cup: भारत को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने दी करारी शिकस्त, 79 रनों से हुई हार

Under19 World Cup: भारत को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने दी करारी शिकस्त, भारत 254 रनों के लक्ष्य के जवाब में केवल 174 रन बना पाया.

Read Time: 2 min
Under19 World Cup: भारत को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने दी करारी शिकस्त, 79 रनों से हुई हार
भारत को ऑस्ट्रेलिया ने करारी शिकस्त दी

Under 19 World Cup: भारत की अंडर 19 विश्व कप में करारी हार हुई है. भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 79 रनों से हरा दिया है. भारत को जीत के लिए 254 रनों का लक्ष्य मिला लेकिन भारत इससे काफी दूर ही रह गया. भारत का कोई भी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी का सही से सामना नहीं कर पाया और पूरी टीम केवल 174 रनों के स्कोर पर सिमट गई. भारत की तरफ से ओपनर आदर्श सिंह ने धीमे 47 तो नीचले क्रम में मुरुगन अभिषेक ने 42 रनों का योगदान दिया. लेकिन ये अंत में नाकाफी साबित हुआ.

ममम

भारत को ऑस्ट्रेलिया ने करारी शिकस्त दी

ये भी पढ़ें 'कमल का चिह्न अपने दम पर जीतेगा 370 सीटें', झाबुआ में बोले PM- लूट और फूट कांग्रेस का ऑक्सीजन!

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी की

भारत को अपने कप्तान उदय और मुशीर खान से काफी उम्मीदें थी लेकिन दोनों ने आज के मुकाबले में निराश ही किया. इससे पहले इस मुकाबले में अहम टॉस हार गया. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय मूल के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हरजस सिंह ने शानदार 55 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान ह्यू बेइबगेन ने भी 48 रनों का योगदान दिया. ओपनर डिक्सन ने बी 42 रनों की पारी खेली और अंतिम ओवरों में ओलिवर ने 43 गेंदों पर तेज तर्रार 46 रनों की पारी खेली.

भारत की तरफ से राज ने तीन विकेट लिए वहीं नमन तिवारी ने भी दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. मध्य प्रदेश के खिलाड़ी सौम्य पांडे ने इस मैच में 10 ओवर के कोटे में 41 रन देकर एक विकेट लिया.

ये भी पढ़ें करोड़ों साल पहले समुद्र के नीचे था छत्तीसगढ़, आज भी मौजूद हैं साक्ष्य, बनेगा एशिया का सबसे बड़ा फॉसिल्स पार्क

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close