विज्ञापन
Story ProgressBack

पिटाई के बदले पिटाई! पुलिस ने देखा वीडियो तो निकाला जिला बदर बदमाश का जुलूस, जानें पूरा मामला

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आईजी संतोष सिंह नाराज हुए तो पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया और शुक्रवार रात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 2 min
पिटाई के बदले पिटाई! पुलिस ने देखा वीडियो तो निकाला जिला बदर बदमाश का जुलूस, जानें पूरा मामला
उज्जैन में पुलिस ने निकाला जिला बदर बदमाश का जुलूस

Ujjain News: मवेशी के धंधे की रंजिश में तड़ीपार बदमाश ने अपने साथियों के साथ एक युवक को जमकर पीट दिया. बदले में पीड़ित ने जिला बदर बदमाश को अकेला मिलने पर लात-घूसों और लाठियों से पीटकर बेहोश कर दिया था. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले के तूल पकड़ने पर नीलगंगा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और दो बदमाशों का शनिवार दोपहर जुलूस निकाल दिया.

दरअसल एकता नगर निवासी गौतम उर्फ़ गोटिया को आदतन बदमाश होने के कारण कलेक्टर ने जिला बदर कर रखा है. बावजूद शहर में ही रहते हुए उसने मवेशी के धंधे के विवाद के चलते अपने साथी एकता नगर के मोहित चौहान, न्यू इंदिरा नगर के सुमित उर्फ पप्पू पाल और दिलखुश के साथ मिलकर सुदर्शन नगर निवासी बंटी ठाकुर को पीट दिया. इस पर बंटी ने जिला बदर गोटिया को अकेला मिलने पर लाठी, लात-घूसों से पीट-पीटकर बेहोश कर दिया.

यह भी पढ़ें : आतंक का दूसरा नाम खूंखार नक्सली हिड़मा के गांव में पुलिस और सुरक्षाबलों ने डाला डेरा, खोला नया कैंप

पुलिस ने कान पकड़ाकर निकाला जुलूस

इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आईजी संतोष सिंह नाराज हुए तो पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया और शुक्रवार रात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें मोहित और गोटिया को शनिवार दोपहर उनके क्षेत्र में ले जाकर कान पकड़ाकर जुलूस निकाला गया.

यह भी पढ़ें : Madhya Pradesh News: मैहर में चेचक से दो बच्चों की हुई मौत, कई गांवों में फैली बीमारी

जिला बदर बदमाश पर दर्ज हैं 10 केस

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार विवाद की शुरुआत 13 जनवरी को हुई थी जिसका बंटी ने 4 फरवरी को बदला लेकर वीडियो वायरल किया था. मामले में पकड़े गए जिला बदर गौतम उर्फ गोटिया पर 10 केस, मोहित चौहान पर तीन, सुमित पाल पर दो और दिलखुश पर पांच केस दर्ज हैं. चारों के खिलाफ बंटी से मारपीट का केस भी दर्ज है. वहीं गोटिया पर जिला बदर उल्लंघन की कार्रवाई भी की गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close