MP News: यहां तो स्कूल में लड़के भी नहीं है सुरक्षित, 'आश्रम' में नाबालिग छात्रों संग चल रहा था 'अप्राकृतिक काम'

MP News Today: महाकाल पुलिस थाना प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि धार्मिक संस्थान में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने यौन शोषण (अप्राकृतिक संबंध) का आरोप लगाते हुए मंगलवार शाम को शिकायत दर्ज कराई. जिन बच्चों ने ये शिकायत दर्ज कराई है, उनमें से दो की उम्र 14 साल और एक की 12 साल बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि संस्थान में लगभग 80 बच्चे रहते और पढ़ते हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
उज्जैन:

MP News Hindi: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (BHopal) के एक निजी स्कूल के छात्रावास में आठ वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार (Rape) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अब मुख्यमंत्री मोहन योदव (Dr. Mohan Yadav) के गृह जिले उज्जैन (Ujjain) से शर्मसार करने वाली खबरें आ रही है. दरअसल, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की उज्जैन पुलिस ने यहां एक आश्रम स्कूल में नाबालिग छात्रों के यौन शोषण के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

धार्मिक संस्थान में घृणित काम

महाकाल पुलिस थाना प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि धार्मिक संस्थान में पढ़ने वाले तीन लड़कों ने यौन शोषण (अप्राकृतिक संबंध) का आरोप लगाते हुए मंगलवार शाम को शिकायत दर्ज कराई. जिन बच्चों ने ये शिकायत दर्ज कराई है, उनमें से दो की उम्र 14 साल और एक की 12 साल बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि संस्थान में लगभग 80 बच्चे रहते और पढ़ते हैं. 

ये भी पढ़ें- सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंची उमा भारती, 'महाराज' को बताया मोदी की जरूरत, कांग्रेस पर साधा निशाना

एक आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार

वर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन अपराध) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही आरोपी शिक्षक राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है, जिसे दो मामलों में नामित किया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है. 

Advertisement


ये भी पढ़ें- Indian Railways: फिर बदलने जा रहे हैं स्टेशनों के नाम, जानिए-UP के किन 8 स्टेशनों को मिलने जा रहा है कौन सा नाम

Topics mentioned in this article