विज्ञापन
Story ProgressBack

सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंची उमा भारती, 'महाराज' को बताया मोदी की जरूरत, कांग्रेस पर साधा निशाना

Lok Sabha Election: प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सिंधिया के समर्थन में प्रचार करने पहुंची. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सिंधिया की जरूरत है.

Read Time: 3 mins
सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंची उमा भारती, 'महाराज' को बताया मोदी की जरूरत, कांग्रेस पर साधा निशाना
सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे उमा भारती

Uma Bharti in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र (Shivpuri Lok Sabha Seat) से केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थन में सभा करने पहुंची. उन्होंने कहा कि जैसे राम राज्य के लिए राम को सेवा की जरूरत थी, ठीक वैसे ही आज नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को ज्योतिराज सिंधिया जैसे सांसदों की जरूरत है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और आतंक अन्याय के खिलाफ सिंधिया परिवार की आवाज हमेशा से उठती आई है. पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि आज से वर्षों पहले केंद्रीय मंत्री सिंधिया की दादी ने भी एक भ्रष्टाचार और आतंक अन्याय की सरकार को गिराकर सबक सिखाया था और 2020 में अपनी दादी के पद चिन्ह पर चलते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अन्याय अत्याचारी और भ्रष्टाचारी सरकार को गिराकर सबक सिखाने का काम किया है.

वर्षों से थी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर नजर-उमा भारती

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि उनकी नजर सिंधिया पर आज से नहीं, बल्कि वर्षों पहले से है और वह अक्सर यही सोचती थी कि इतना अच्छा नेता कांग्रेस जैसी पार्टी में क्या कर रहा है. लेकिन, जब ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में कांग्रेस छोड़कर शामिल हुए तो सबसे ज्यादा खुशी उमा भारती को हुई थी क्योंकि आदर्श और मूल्यों की पार्टी में उनका मैंने और मेरे साथ तमाम कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया था. भाजपा की नेत्री और उमा भारती ने कहा कि महाराज भी आप लोग सिंधिया को प्रेम से बुलाते हैं और आप चाहे तो उन्हें बेटा और भाई कहकर भी बुला सकते हैं. उन्हें उतनी खुशी होगी जितनी आपके बुलाए प्रेम से महाराज शब्द से होती है.

राम आए, लेकिन रामराज आना बाकी-उमा भारती

केंद्रीय मंत्री सिंधिया की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि राम तो मंदिर में विराजमान हो गए, लेकिन देश में अभी रामराज आना बाकी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मूल्य और सिद्धांतों की राजनीति करती है इसलिए अभी रामराज आना बाकी है. प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय होने का गौरव प्रदान किया, आज देश में अमीर गरीब का अंतर पट रहा है और विश्व में भारत का नाम हो रहा है.

ये भी पढ़ें :- BJP में शामिल हुईं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, राजनीति में आने की बताई ये बड़ी वजह

राजमाता सिंधिया को किया याद

उमा भारती ने राजमाता विजयाराजे सिंधिया को याद करते हुए कहा कि उनकी विनम्रता और सरलता का कोई जवाब नहीं था. जब मैं 8 साल की थी प्रवचन देने की शुरुआत की थी, तब राजमाता का सानिध्य मुझे मिला. उनका प्यार मिला उन जैसा प्यार और दुलार मुझे आज तक नहीं मिला. उन्होंने मुझे अपनी बेटी की तरह माना और आज मैं अपने भतीजे ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए प्रचार करने के लिए आई हूं. मैं गंगा किनारे हिमालय में थी, लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुझे फोन पहुंचा तो मैं अपने भतीजे के लिए यहां प्रचार करने के लिए आई हूं. 

ये भी पढ़ें :- नक्सलवाद को जाना ही पड़ेगा, कोरबा में शाह ने कहा- ST, SC व OBC आरक्षण BJP न हटाएगी न कांग्रेस को हटाने देगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monsoon Rains: सीहोर में हुई झमाझम बारिश, 2 घंटे में गिरा 107MM पानी, शहर के नदी-नाले हुए जलमग्न
सिंधिया के पक्ष में प्रचार करने पहुंची उमा भारती, 'महाराज' को बताया मोदी की जरूरत, कांग्रेस पर साधा निशाना
CM Mohan Yadav's big announcement Madhya Pradesh government build 3 crore houses, every poor person will get a permanent house, bonus on milk production
Next Article
खुशखबरी... CM मोहन यादव का ऐलान प्रदेश में हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान, दूध उत्पादन पर बोनस
Close
;