विज्ञापन

Viral Video: राज्यपाल के पोते ने महिला ASI से की हाथापाई, इस बात को लेकर हुआ विवाद 

MP News: नागदा  में राज्यपाल के पोते ने एक महिला ASI से हाथापाई की है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.आइए जानते हैं पूरा मामला आखिर क्या है ? 

Viral Video: राज्यपाल के पोते ने महिला ASI से की हाथापाई, इस बात को लेकर हुआ विवाद 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नागदा में माताजी के विसर्जन को लेकर शनिवार को पुलिस और कुछ लोग भिड़  गए. इस दौरान कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत के पोते ने महिला एएसआई से हाथापाई कर दी.घटना का वीडियो सामने आने के बाद इस मामले में कोई कारवाई नहीं हुई है.

ये है मामला 

नवरात्रि पर शनिवार को नागदा में भी माता जी की प्रतिमाओं का विसर्जन किया जाना था. चंबल नदी में अधिक पानी होने के कारण पुलिस प्रशासन ने भीड़ को नदी पर नहीं जान देने के इंतजाम किए थे. इसी दौरान दोपहर करीब दो-तीन बजे कर्नाटक के राज्यपाल थावरचंद गहलोत का पोता और पूर्व विधायक जितेंद्र गहलोत का पुत्र विशाल अपने साथियों के साथ प्रतिमा विसर्जित करने पहुंचा. 

भीड़ के साथ विशाल को नदी पर जाता देख वहां पर पूजा राठौर ने उसे रोकने का प्रयास किया. इसी बात को लेकर विशाल पुलिस से भिड़ गया. विशाल को विवाद करता देख पुलिस कर्मी वीडियो बनाने लगे तो विशाल और उसके साथियों ने धमकी देते हुए मोबाइल  छीनने की कोशिश कर दी. 


दबाव में कार्रवाई नहीं

घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें विशाल पुलिसकर्मियों को रिकार्डिंग बंद करने की धमकी देते हुए मोबाइल छीनते हुए नजर आ रहा है. दोनों भाग चुके विवाद की बातें भी सुनाई दे रही हैं. बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की .

मामले में एएसपी नीतेश भार्गव ने बताया कि नदी पर सिर्फ पांच लोगों को जाने की अनुमति थी.कुछ लोग ज्यादा संख्या में जा रहे थे. उन्हें रोकने का प्रयास किया इसके अलावा कोई बात नहीं हुआ है.इसलिए मामले में किसी के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज

राजनेताओं के बढ़ते विवाद

हाल ही में राघोगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह का पुलिस से विवाद हुआ है उसने महिला एसडीओपी को  धमकी तक दे दी. इस मामले में पुलिस ने आदित्य के खिलाफ़ केस दर्ज कर दिया.वहीं मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल का भी दुर्घटना की बात को लेकर पुलिस से विवाद हो गया और तीसरी घटना नागदा में सामने आईं है.लेकिन दोनों मामलों में पुलिस मौन है.

ये भी पढ़ें MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Viral Video: अब मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री के लाडले ने पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वायरल हो रहा वीडियो
Viral Video: राज्यपाल के पोते ने महिला ASI से की हाथापाई, इस बात को लेकर हुआ विवाद 
A Bolero full of CRPF jawans lost control and overturned, 1 jawans died, 4 seriously injured
Next Article
सीआरपीएफ जवानों से भरी बोलेरो पलटी, 1 जवान की मौत, 4 जवानों की हालत गंभीर
Close