विज्ञापन

MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज 

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत सामने आई है.उसने एक लड़की की फोटो को अश्लील बनाकर उसके घर के बाहर चिपका दिए. जानें फिर क्या हुआ? 

MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्रेम के चलते युवती को बदनाम और परेशान करने के लिए बहुत ही सनसनीखेज तरीका अपनाया. उसने पहले सोशल मीडिया पर मॉर्फिंग के फ़ोटो शेयर किए और फिर उससे भी आगे जाकर फोटो से पोस्टर बनवाकर युवती के घर के बाहर और आसपास दीवारों पर चिपका दिए. इसके बाद युवती ने थाने पहुंचकर FIR दर्ज करवाई.

ये है मामला 

ग्वालियर उपनगर की रहने वाली एक युवती उस समय हक्की-बक्की रह गई जब सुबह उसके घर के बाहर  मार्फिंग किए हुए अश्लील फोटो अलग-अलग लड़कों के साथ दीवारों पर चस्पा मिले. लड़की यह देखकर घबरा गई .उसने अपनी मां को इन पोस्टरों के बारे में बताया. इसके बाद कुछ पोस्टर मां बेटी ने दीवारों से हटा दिए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

दरअसल 23 साल की इस युवती की पहचान सागर ताल क्षेत्र में रहने वाले रवि शर्मा नामक युवक से थी. रवि शर्मा ने युवती से दोस्ती गांठ कर उसके कुछ फोटो हासिल कर लिए थे. वह इकतरफा प्रेम करने लगा और शादी के लिए दवाब डालने लगा. 

जब युवती ने मना कर दिया तो शातिर रवि शर्मा ने इन फोटो को मार्फिंग के जरिए न सिर्फ अश्लील बनाया बल्कि युवती को अलग-अलग युवकों के साथ दिखाया.युवती के घर के आसपास और दरवाजे पर यह फोटो चस्पा कर दिए . पोस्टरों को लेकर युवती अपनी मां के साथ ग्वालियर थाने पहुंची और रवि शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें MP: दशहरा मैदान में एक शख्स को आया हार्टअटैक, इस पुलिस अधिकारी ने CPR देकर जान बचाई, Video Viral

शादी करने से किया था इंकार 

युवती ने पुलिस को बताया कि युवती और रवि शर्मा की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हो गई थी. बाद में दोनों ने एक दूसरे के फोटो आदान-प्रदान किये. लेकिन रवि शर्मा युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उसके साथ शादी करने के लिए दवाब बनाने लगा तो लड़की ने सख्ती से इंकार कर दिया. इसके बाद रवि शर्मा ने अपने शातिर दिमाग से युवती के फोटो को अश्लील बनाकर और उन्हें मार्फिंग किया, बदनाम करने के लिए कई लड़कों के साथ जोड़कर पोस्टर बना लिए. इन अश्लील फोटोज को उसने युवती के घर के आसपास चस्पा कर दिए .बदनामी के डर से यह युवती  अब घर से नहीं निकल पा रही है. वहीं आरोपी रवि शर्मा फरार हो गया है.पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें MP: शहर में आई बाबा महाकाल की सवारी, मन महेश का दर्शन करने उमड़ पड़े लोग


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP: शहर में आई बाबा महाकाल की सवारी, मन महेश का दर्शन करने उमड़ पड़े लोग 
MP: सिरफिरे आशिक की घिनौनी करतूत! युवती के फोटो को अश्लील बनाए फिर कर दिया ये काम, FIR  दर्ज 
Chhatarpur kurukshetra-to-khajuraho Train Fire broke out in the coach Indian Railways
Next Article
MP: कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के कोच में लगी आग, मची अफरा-तफरी
Close