विज्ञापन
Story ProgressBack

उज्जैन : पलक झपकते ही सोने की 14 चेन ले उड़ी तीन महिलाएं, CCTV में कैद हुई वारदात 

चेन से भरा बॉक्स गयाब होने पर ज्वेलर ने CCTV फुटेज खंगाले तो उसमें एक महिला बॉक्स चुराते नजर आ गई. जिसके बाद ज्वेलरने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि महिलाओं को जल्द पकड़ने की कोशिश में पुलिस ने फुटेज वायरल होने से रोक दिए. लेकिन बावजूद इसके घटना के 2 दिन बाद भी पुलिस खाक छान रही है.

Read Time: 3 min
उज्जैन : पलक झपकते ही सोने की 14 चेन ले उड़ी तीन महिलाएं, CCTV में कैद हुई वारदात 
तीन महिलाओं में से बैग के पास बैठी एक महिला

उज्जैन के बड़नगर में तीन शातिर महिला एक ज्वेलर्स की दुकान से 14 सोने की चैन उड़ा ले गई. महिलाओं ने ज्वेलर को बातों में फंसा कर वारदात को अंजाम दिया.  दो दिन पहले हुई घटना CCTV फुटेज सोमवार को सामने आए हैं. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस भी  शातिर महिलाओं को तलाश रही है. खबर के मुताबिक, तीनों महिलाओं ने अपना चेहरा छुपाया हुआ था जिससे कि उनकी पहचान सामने न आ सके. तीनों महिलाओं ने खरीदारी के बहाने दुकानदार को उलझाते हुए सोने की 14 चेन लेकर मौके से गायब हो गई. 

अपना चेहरा ढक कर आईं थी महिलाएं 

दरअसल, उज्जैन के महाराणा प्रताप चौक ने रहन वाले नवीन काला की दुकान पर दो दिन पहले तीन महिलाएं जेवर खरीदारी के बहाने पहुंची थी. महिलाओं के पास एक बैग भी था. सभी महिलाओं ने साड़ी के पल्लू से अपना मुंह छुपाया हुआ था. खरीददारी करने के बहाने दो महिलाओं ने दुकानदार को ज्वेलरी देखने के बहाने बातो में उलझाया. इस बीच एक अन्य महिला ने सोने की चेन से भरा बॉक्स अपने बेग में रख लिया. बॉक्स में छोटी-बड़ी मिलाकर करीब 14 सोने की चेन थी जिसकी कीमत पांच लाख रुपए सेज़्यादा  बताई जा रही है. महिलाओं के दुकान से जाने के बाद घटना का पता चला. 

ये भी पढ़ें - मकर संक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने शिप्रा में लगाई डुबकी, बाबा महाकाल का हुआ विशेष श्रृंगार

महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस

चेन से भरा बॉक्स गयाब होने पर ज्वेलर ने CCTV फुटेज खंगाले तो उसमें एक महिला बॉक्स चुराते नजर आ गई. जिसके बाद ज्वेलरने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि महिलाओं को जल्द पकड़ने की कोशिश में पुलिस ने फुटेज वायरल होने से रोक दिए. लेकिन बावजूद इसके घटना के 2 दिन बाद भी पुलिस खाक छान रही है. मामले में ASP नीतेश भार्गव ने बताया कि CCTV फुटेज समेत तमाम पहलुओं पर काम किया जा रहा है. धार, रतलाम, बदनावर सभी जगह सुराग तलाशे जा रहे हैं. गहनों से भरा बॉक्स चुरा ले जाने वाली महिलाएं सांसी गिरोह की भी हो सकती है. जल्द ही चोरी का खुलासा करने की कोशिश जारी है. 

ये भी पढ़ें - Makar Sankranti 2024: उज्जैन से अमरकंटक तक ऐसे मनाया गया मकर संक्रांति का पर्व, तस्वीरों में देखें पूरा नजारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close