विज्ञापन
Story ProgressBack

उज्जैन की इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भयानक आग, सिस्टम हो गया फेल... पढ़ें पूरी खबर 

Ujjain Fire News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) ज़िले में देर शाम इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग लग गई. रहवासी इलाका होने के चलते आगजनी होने से अफरा तफरी मच गई. जिसके चलते तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बल पूर्वक लोगों को घटना स्थल से खदेड़ा.

Read Time: 3 min
उज्जैन की इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भयानक आग, सिस्टम हो गया फेल... पढ़ें पूरी खबर 
उज्जैन की इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी भीषण आग, सिस्टम हो गया फेल... पढ़ें पूरी खबर 

MP Latest News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) ज़िले में देर शाम इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग लग गई. रहवासी इलाका होने के चलते आगजनी होने से अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने अग्नि कवच बाल का भी इस्तेमाल किया लेकिन ये कारगर साबित नहीं हुई. इस दौरान करीब एक घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. दरअसल, घटना उज्जैन ज़िले के तीन बत्ती चौराहा रोड की है. जहां बुधवार शाम भीषण आग लग गई. आग लगते ही आस-पास हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आपाधापी में फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया गया जिसके बाद करीब घंटों की कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया गया. 

जानिए कहां पर हुई घटना ? 

मिली जानकारी के मुताबिक, इंदौर रोड़ की तीन बत्ती चौराहा पर संजय अग्रवाल की टिल्लू इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान है. बुधवार शाम करीब 5.15 बजे जब दुकान खुली थी. उसी दौरान शार्ट सर्किट से आग लग गई. आगजनी की सूचना के बावजूद फायर ब्रिगेड की दमकल 15 मिनट देरी से आई, जिसके कारण आग और भड़क गई. आग के विकराल रूप धारण करते ही क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. मुख्य मार्ग पर घटना होने से काफ़ी भीड़ भी इकट्ठा हो गई, जिसके कारण तीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बल पूर्वक लोगों को घटना स्थल से खदेड़ा. इसी दौरान पहुंची. फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाने के लिए अग्नि कवच बाल आग पर फेंक कर बुझाने का प्रयास किया, लेकीन सफलता नहीं मिली. हालात यह रहे कि 8 दमकल पानी डालने के बाद भी रात 7 बजे तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका. हालांकि आगजनि कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है.

उज्जैन में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक उठी लपटें

उज्जैन में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक उठी लपटें

दो KM दूर तक उठा धुआं

आगजनी की इस घटना के चलते करीब दो KM दूर तक आकाश में धुआं फैल गया. घटना में लाखों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है. आगजनी का पता चलते ही SP प्रदीप शर्मा, SDM L.K. गर्ग और कई प्रशासनीक अधिकारी व थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए और स्थिती को काबू में करने का प्रयास किया. पुलिस प्रशासन फायर ब्रिगेड तीन बत्ती चौराहे पर लगी आग को बचाने में जुटा हुआ था कि आगरा रोड के जेथल गांव में भी भीषण आग लग गई हालांकि यहां पर भी कोई जनहानि नहीं हुई है. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है. 

ये भी पढ़ें : 

IPL के नाम पर सट्टा खिलाने वालों को पुलिस ने दबोचा, ऑनलाइन ऐसे खिलाया जाता है ये खेल

ग्वालियर : कोर्ट के बाहर रो रही महिला को हवलदार ने बनाया हवस का शिकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close