MP: महिला को लुटवाने के लिए सहेली ने रची साज़िश! ऐसे खुला राज, लाखों के माल बरामद 

MP Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में पुलिस ने लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है. आरोपियों के पास से सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
फोटो- लूट का खुलासा करते एसपी प्रदीप शर्मा, एएसपी नितेश भार्गव, सीएसपी सुमित अग्रवाल.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में उन्हेल बाईपास पर देर रात एक महिला को पिस्टल की नोंक पर लूटने की घटना का पुलिस ने कुछ ही घंटों में खुलासा कर दिया. मामले में पुलिस ने घटना के समय महिला के साथ मौजूद पीड़िता की बचपन की सहेली और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर छः लाख रुपए का माल बरामद कर लिया.

ये है मामला

शुक्रवार की रात कीर्ति शर्मा अपने 4 साल के बेटे अभिमन्यु, सहेली सोनाली जैन पति अर्पित जैन के साथ स्कूटी में सवार होकर डिनर के लिए गई थी. इसी दौरान रात करीब 9.15 बजे उन्हेल नागदा बाईपास रोड पर बाइक सवार दो बदमाश पिस्टल व चाकू की नोंक पर जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे सोने का मंगल सूत्र, 4 चूड़ी, चांदी की 2 अंगूठी, हाथ के 2 कंगन, 1 जोड़ी सोने की झुमके, मोबाइल और पर्स छीन कर लूट ले गए थे. 

चिमनगंज थाना पुलिस ने केस दर्ज कर खोजबीन कर मनीष उर्फ तुषार राजपूत और  उसके साथी मोहित को पकड़ा तो पता चला कि योजना सोनाली ने बनाई थी. 

बचपन की दोस्त ने ही रची साजिश

एएसपी नितेश भार्गव ने बताया कि कीर्ति शर्मा शादी के 8 साल बाद अपने पिता के घर आई थी.सोनाली जैन से उसकी दोस्ती स्कूल के समय से थी. कीर्ति से मिलने पर उसे जेवरात पहने देख सोनाली की नीयत बिगड़ गई.उसने मनीष ओर मोहित के साथ मिलकर कीर्ति को लूटने की साजिश रच बताया था कि मेरी सहेली सोने के ज्वेलरी पहने रहती है.

उसे व उसके बेटे को मैं आज रात चेरीटेबल अस्पताल के पास से अपनी स्कूटी पर अपने बर्थडे पर खाना खिलाने के बहाने उन्हेल नागदा बायपास रोड पर अंधेरे में लाऊंगी. तुम बाइक  से आकर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए पहने हुए ज्वेलरी लूट लेना और मुझसे भी मोबाइल, चूड़ी छीन लेना.

ये भी पढ़ें MP हाईकोर्ट की सख्ती! कहा- अतिक्रमण करने वालों को जेल की सलाखों के पीछे भेजो,कलेक्टर-कमिश्नर को भी चेतावनी

टीम को दस हजार का ईनाम 

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि वारदात सायबर सेल की टीम बनाकर रास्ते के कैमरो के सीसीटीव्ही फुटेज व अन्य तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किए. पुख्ता प्रमाण जुटाकर तीनों को पकड़ा उनसे लूटे हुए माल के साथ,देशी पिस्टल, खटकेदार चाकू,स्कूटी ओर वारदात में प्रयुक्त बाईक जब्त कर ली.  सोनाली को जेल भेज दोनों आरोपीयों को रिमांड पर ले लिया. मामले का खुलासा करने में  टीआई हितेश पाटिल,एसआई जितेन्द्र सोलंकी, प्रियंका नायक, महेन्द्र सेधव, प्रतीक यादव. श्यामवरण की मुख्य भूमिका रही. टीम को 10 हजार का ईनाम दिया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें CG: दावा- इस अभियान ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड! किरण बोले- ये दिवाली सदस्यता वाली

Topics mentioned in this article