तेज़ रफ्तार का कहर ! ट्रैक्‍टर ने स्‍कूटी सवार को कुचला... मौके पर मौत

Ashok Nagar News : यातायात व्यवस्था के लाख दावों के बावजूद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से सामने आया जब तिरुपति कॉलोनी में तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने एक युवती की जान ले ली. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

MP News in Hindi : यातायात व्यवस्था के लाख दावों के बावजूद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से सामने आया जब तिरुपति कॉलोनी से यादव कॉलोनी में कंप्यूटर क्लास के लिए जा रही एक छात्रा को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में स्कूटी पर पीछे बैठे 14 साल के किशोर को भी काफी चोटें आईं हैं. मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

क्लास के लिए निकली थी संजना

मृतका की पहचान संजना, पुत्री रमेश भोंसले, उम्र 18 साल, निवासी भोंसले गांव के रूप में हुई है. संजना ने इसी साल कक्षा 12 पास की थी और आगे की पढ़ाई के लिए अपने जीजा के घर तिरुपति कॉलोनी आई थी. गुरुवार सुबह वह अपने जीजा के छोटे भाई ऋषभ भोंसले (14) के साथ स्कूटी पर कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी. जैसे ही वे थोड़ा आगे बढ़े.... पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी.

जानिए कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा ?

हादसे में स्कूटी का हैंडल ट्रैक्टर में फंस गया, जिससे संजना ट्रैक्टर के आगे गिर गई और ट्रैक्टर का पहिया उसके सिर के ऊपर से चढ़ गया. इस दर्दनाक हादसे में संजना की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Accident : राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP 

सवालों के घेरे में यातायात व्यवस्था

इस तरह घर से निकलते ही एक मासूम की मौत होना यातायात विभाग की लापरवाही को उजागर करता है. अशोकनगर की यातायात व्यवस्था खस्ताहाल है, जिसके कारण लोगों की जान जोखिम में है. यह हादसा विभाग के दावों पर सवाल खड़े करता है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

Topics mentioned in this article