विज्ञापन
Story ProgressBack

तेज़ रफ्तार का कहर ! ट्रैक्‍टर ने स्‍कूटी सवार को कुचला... मौके पर मौत

Ashok Nagar News : यातायात व्यवस्था के लाख दावों के बावजूद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से सामने आया जब तिरुपति कॉलोनी में तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने एक युवती की जान ले ली. 

Read Time: 3 mins
तेज़ रफ्तार का कहर ! ट्रैक्‍टर ने स्‍कूटी सवार को कुचला... मौके पर मौत
तेज़ रफ्तार का कहर ! ट्रैक्‍टर ने स्‍कूटी सवार को कुचला... मौके पर मौत

MP News in Hindi : यातायात व्यवस्था के लाख दावों के बावजूद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अशोकनगर (Ashok Nagar) जिले से सामने आया जब तिरुपति कॉलोनी से यादव कॉलोनी में कंप्यूटर क्लास के लिए जा रही एक छात्रा को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में स्कूटी पर पीछे बैठे 14 साल के किशोर को भी काफी चोटें आईं हैं. मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

क्लास के लिए निकली थी संजना

मृतका की पहचान संजना, पुत्री रमेश भोंसले, उम्र 18 साल, निवासी भोंसले गांव के रूप में हुई है. संजना ने इसी साल कक्षा 12 पास की थी और आगे की पढ़ाई के लिए अपने जीजा के घर तिरुपति कॉलोनी आई थी. गुरुवार सुबह वह अपने जीजा के छोटे भाई ऋषभ भोंसले (14) के साथ स्कूटी पर कंप्यूटर क्लास के लिए निकली थी. जैसे ही वे थोड़ा आगे बढ़े.... पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी.

जानिए कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा ?

हादसे में स्कूटी का हैंडल ट्रैक्टर में फंस गया, जिससे संजना ट्रैक्टर के आगे गिर गई और ट्रैक्टर का पहिया उसके सिर के ऊपर से चढ़ गया. इस दर्दनाक हादसे में संजना की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Accident : राजस्थान के करौली में भयानक हादसा, 7 लोगों के शव पहुंचे MP 

सवालों के घेरे में यातायात व्यवस्था

इस तरह घर से निकलते ही एक मासूम की मौत होना यातायात विभाग की लापरवाही को उजागर करता है. अशोकनगर की यातायात व्यवस्था खस्ताहाल है, जिसके कारण लोगों की जान जोखिम में है. यह हादसा विभाग के दावों पर सवाल खड़े करता है.

ये भी पढ़ें : 

Hathras News : कौन है भोले बाबा, जिसके सत्संग ने लील ली सैकड़ों जिंदगियां 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
154 दिनों बाद फिर से झारखंड के CM बने हेमंत सोरेन, राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन ने राजभवन में दिलाई शपथ
तेज़ रफ्तार का कहर ! ट्रैक्‍टर ने स्‍कूटी सवार को कुचला... मौके पर मौत
Video of Bagheli Bahana of Sidhi goes viral appeal to PM Narendra Modi to construct Road
Next Article
MP News: एमपी की जर्जर सड़क पर 'बघेली बहना' का Video हुआ Viral, इनकी इस कोशिश की आप भी करेंगे सराहना
Close
;