विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में खून की होली ! दो पक्षों के बीच सरेआम चली कुल्हाड़ी, घटना के बाद इलाके में दहशत

MPCG Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) ज़िले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. ज़िले के धाम मोहल्ला में मंगलवार शाम 2 पक्षों में होली का खूनी खेल देखने को मिला. देखते ही देखते मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया जिसमें दोनों पक्ष के लरीब 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं

Read Time: 3 min
MP में खून की होली ! दो पक्षों के बीच सरेआम चली कुल्हाड़ी, घटना के बाद इलाके में दहशत
Today Panna News Crime : खून की होली ! दो पक्षों के बीच सरेआम चली कुल्हाड़ी, घटना के बाद पसरा खौफ 

MPCG Crime : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) ज़िले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. ज़िले के धाम मोहल्ला में मंगलवार शाम 2 पक्षों में होली का खूनी खेल देखने को मिला. देखते ही देखते दोनों ही पक्षों में हुए मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप धारण कर लिया जिसमें दोनों पक्ष के लरीब 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि इस घटना में जमकर लाठी, डंडे और कुल्हाड़ी चलाई गई. दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे की जान की परवाह किए बगैर हथियारों ताबड़तोड़ हमला किया.

पुलिस ने हालात को किया काबू

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को इत्तिला दी. खबर मिलते ही मौके पर पहुंचीं पन्ना पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी. आनन-फानन में पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पन्ना में भर्ती कराया गया. इसक बाद कुछ घायल पन्ना थाना भी पहुंच गए जिन्हें इलाज के लिए वहां से जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, एक युवक की हालत नाजुक होने की वजह से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रीवा रेफर किया गया है.

Crime : पैसों के चक्कर में ली मजदूर पति-पत्नी की जान, ईंट से सिर कूचकर किया कत्ल

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

बताया गया है कि दो पक्षों में हुए इस खूनी संघर्ष में दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडा कुल्हाड़ी चले. यहां तक कि कुछ बीच बचाव करने आने वाले लोगों को भी घायल होना पड़ा. एक पक्ष 4 और दूसरे पक्ष के 3 लोग घायल हुए हैं. जिनमें रज्जू उर्फ राजेश कुशवाहा उम्र 28 वर्ष की हालत नाजुक होने से जिला अस्पताल पन्ना से प्राथमिक उपचार उपरांत रीवा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है. अन्य घायलों का जिला अस्पताल पन्ना में इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: 60 साल की बूढ़ी महिला से ऑटो चालक ने किया बलात्कार, घर छोड़ने के बहाने...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close