MP News:  आउटसोर्स  कर्मियों की भर्ती प्रक्रिया में बड़ा घोटाला! BJP विधायक ने खड़े किए सवाल

Balaghat News: मध्य प्रदेश में हो रही आउटसोर्स भर्ती को लेकर बड़ी खबर है. सूत्रों कि मानें तो बालाघाट में चल रही इन भर्तियों के नाम पर युवाओं से 50 हजार रुपये से लेकर 2 लाख रुपये तक की वसूली की जा रही है. इस मामले पर विधायक राजकुमार कर्राहे ने कहा कि इसकी जांच कराएंगे. साथ सीएम डॉ. मोहन यादव के संज्ञान में भी ये मामला डालेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
MP News: आउटसोर्स कर्मियो की भर्ती प्रक्रिया में बड़ा घोटाला! BJP विधायक ने खड़े किए सवाल.

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में लगभग सभी शासकीय विभागों में आउटसोर्स कर्मियों की नियुक्ति की जा रही है, इससे क्षेत्र के युवाओं को आउटसोर्स कर्मी के रूप में रोजगार भी प्राप्त हो रहा है. प्रदेश सहित बालाघाट जिले में कई शासकीय विभागों में आउटसोर्स कर्मचारी कार्य कर रहे हैं. लेकिन अब इस मामले पर ठगी और भ्रष्टाचार होने की भनक लगी है. 

50 हजार से 2 लाख रुपये तक मांग की जाती है

बुधवार को बालाघाट के लांजी किरनापुर विधायक राजकुमार कर्राहे के पास क्षेत्र लोग आउट सोर्स की भर्ती के नाम पर हुई धांधली को लेकर पहुंचे थे, जिस पर विधायक ने जांच का भरोसा दिया है. अब इन्ही कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया में एक बड़ा घोटाला और भ्रष्टाचार निकलकर सामने आ रहा है. आउट सोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवकों से 50 हजार से 2 लाख रुपये तक  की मांग की जाती है. नौकरी की लालच में बेरोजगार युवा कई बार कर्ज लेकर पैसों का इंतजाम करके ठगों को देते हैं, ताकि किसी प्रकार नौकरी मिल जाए.ऐसे कई मामलों में युवा ठगी का शिकार हो चुके , जिसको लेकर अब उनमें गुस्सा भी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-  रंग लायी अश्विनी वैष्णव-विष्णु देव साय की मुलाकात, छत्तीसगढ़ के ये प्रोजेक्ट जल्द होंगे शुरू

"मामले की बारीकी से जांच की जाएगी"

अब इस मामले पर बालाघाट के लांजी किरनापुर क्षेत्र के विधायक राजकुमार कर्राहे ने संज्ञान लिया है. विधायक ने कहा कि इस मामले की बारीकी से जांच की जाएगी. साथ विधायक ने कहा ये मामला मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सामने भी रखा जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh: सावधान घाट पर मगरमच्छ है, कृपया यहां नहाना और पूजा ना करें...

ये भी पढ़ें- हिमालय से बड़ा MP की बुलबुल का हौसला ! अब ऑस्ट्रेलिया की चोटी पर फहराएंगी तिरंगा