विज्ञापन

लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने पहुंचे चोर, CCTV फुटेज देख पुलिस ने दबोचा

MP News in Hindi : बदमाश लड़की के कपड़े पहनकर ATM में घुसे और ATM तोड़ने का प्रयास किया. जैसे ही उन्होंने मशीन तोड़ने की कोशिश की ATM का सायरन बजने लगा जिसके चलते बदमाश मौके से फरार हो गए.

लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने पहुंचे चोर, CCTV फुटेज देख पुलिस ने दबोचा
लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने पहुंचे चोर, CCTV फुटेज देख पुलिस ने दबोचा

Ujjain News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की धार्मिक नगरी उज्जैन (Ujjain) से चोरों की हैरान करने वाली करतूत का खुलासा हुआ है. उज्जैन के आगर रोड पर बने  बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ATM में देर रात कुछ चोरों ने चोरी करने की कोशिश की. इस घटना में चोरों ने लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने का प्रयास किया जो CCTV कैमरे में कैद हो गई. मामले शुक्रवार सुबह सामने आया जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने CCTV फुटेज और फिंगरप्रिंट्स के आधार पर तीनों आरोपियों की पहचान की और उन्हें 8 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. SP प्रदीप शर्मा ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान सोहेल (19), कालू (18) और विवेक (18) के रूप में हुई है. ये पूरा मामला बैंक ऑफ महाराष्ट्र के चिमनगंज मंडी के बाहर बने ATM का बताया जा रहा है.

कैसे हुआ घटना का खुलासा?

SP प्रदीप शर्मा के मुताबिक, चिमनगंज मंडी के पास बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ATM को देर रात दो बदमाशों ने निशाना बनाया. बदमाश लड़की के कपड़े पहनकर ATM में घुसे और ATM तोड़ने का प्रयास किया. जैसे ही उन्होंने मशीन तोड़ने की कोशिश की ATM का सायरन बजने लगा जिसके चलते बदमाश मौके से फरार हो गए.

ऑटो से ATM में घुसे बदमाश

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि बदमाश संभवतः ऑटो से आए थे. पुलिस को खबर की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची और फिंगरप्रिंट इकट्ठा कर जांच शुरू कर दी. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया जिसमें बदमाशों को ATM में लगे CCTV कैमरे पर स्प्रे करते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें : 

मक्के के खेत में हुई हलचल तो जाकर लोगों ने देखा, सीन देख सबके उड़ गए होश

पुलिस को मिलेगा इनाम

सायरन बजने से पहले वे ATM को पूरी तरह से तोड़ नहीं पाए और फरार हो गए. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए हिरासत में ले लिया. घटना के दौरान इस्तेमाल किया गया ऑटो और कटर मशीन भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. SP शर्मा ने बताया कि मामले को सुलझाने गई टीम को इनाम दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : 

बीच सड़क पर 'अश्लील' कपड़े पहनकर निकली युवती, वीडियो वायरल होने पर हुई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News : थाने में रखे सैंपल को चूहों ने कुतरा तो हाई कोर्ट ने लगाई पुलिस को फटकार
लड़की के कपड़े पहनकर ATM तोड़ने पहुंचे चोर, CCTV फुटेज देख पुलिस ने दबोचा
Minister Savitri Thakur Distributed Swords to Daughters in Dhar
Next Article
MP News : धार में मंत्री ने बेटियों को बांटी तलवार, कहा- "अत्याचारियों को सबक... "
Close