चोरी के बाद भागा चोर... लेकिन घर में छोड़ गया ऐसी चीज, पुलिस ने फौरन दबोचा

22 जुलाई को हुए चोरी की इस वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. आखिरकार चोर कितना ही शातिर हो... कभी न कभी पकड़ में आ ही जाता है.  ठीक ऐसे ही इस चोर ने भी चोरी के बाद कुछ ऐसा कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A

Crime : बीते दिनों मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से चोरी की खबर सामने आई थी. 22 जुलाई को हुए चोरी की इस वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया है. आखिरकार चोर कितना ही शातिर हो... कभी न कभी पकड़ में आ ही जाता है.  ठीक ऐसे ही इस चोर ने भी चोरी के बाद कुछ ऐसा कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी. जी हां, दरअसल... खंडवा के मूंदी इलाके के लवाबुजुर्ग गांव में 22 जुलाई को चोरी हुई थी.  तब चोर ने घर में घुसकर सोने-चांदी के गहने समेत रखे कैश पर हाथ साफ़ कर दिया था. चोरी के बाद चोर रफूचक्कर हो गया.  लेकिन इलाके की पुलिस ने उसे महज़ 48 घंटे के अंदर ढूंढ निकाला. आइए आपको पूरी घटना बताते हैं :

कैसे चोर तक पहुंची पुलिस ?

दरअसल, चोरी की इस वारदात का खुलासा पुलिस ने आज कर दिया है. पुलिस ने बताया कि चोरी के बाद चोर तो भाग या लेकिन उसकी फिंगर प्रिंट की मदद से उस तक पहुंचने में कामयाबी मिली. आरोपी हिस्ट्रीशीटर निगरानी बदमाश निकला, जिसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया था... जो अब पुलिस की गिरफ्त में है.

Advertisement

पुलिस ने क्या कुछ बताया ?

SP मनोज  बताया कि 22 जुलाई को मूंदी थाना इलाके के जलवाबुजुर्ग गांव में रविंद्र के घर चोर ने घुसकर सोने-चांदी के गहने और 50,000 रुपये की नकदी चोरी कर ली थी. इस घटना के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ते हुए जांच शुरू की थी. FSL टीम ने मौके पर से लिए गए फिंगर प्रिंट के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की.

Advertisement

चोर ने कबूल की वारदात

आरोपी की पहचान खरगोन जिले के सनावद के रहने वाले देवेन्द्र पिता रामसिंह के रूप में हुई, जो एक हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की, तो उसने चोरी की घटना को कबूल कर लिया. खंडवा SP मनोज कुमार राय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सनावद थाना में पहले से ही चोरी और नकबजनी के 18 मामले दर्ज हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

भाई ने अपनी ही बहन को बनाया विधवा, जीजा के सीने पर सरेआम 7 बार मारा चाकू

रिमांड में लेकर पूछताछ जारी

पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर चोरी गए सामान की बरामदगी और अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है. इस खुलासे के बाद खंडवा पुलिस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे अपराधियों को कानून के शिकंजे में लाने में सक्षम हैं.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article