विज्ञापन

रात को घंटी बजाकर दहशत फैलाने वाली महिला की असलियत सुनकर चौंक जाएंगे !

Bell Ringing Woman : एक महिला देर रात अजीबोगरीब हरकत करती थी. इस बारे में जब आस-पास के लोगों को पता चला तो इलाके में दहशत का माहौल बन गया. कोई इसे प्रेतात्मा बता रहा था तो कोई किसी चोरनी गिरोह की सदस्य...

रात को घंटी बजाकर दहशत फैलाने वाली महिला की असलियत सुनकर चौंक जाएंगे !
(फाइल फोटो)

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के चंदन नगर इलाके में एक महिला देर रात अजीबोगरीब हरकत करती थी. इस बारे में जब आस-पास के लोगों को पता चला तो इलाके में दहशत का माहौल बन गया. कुछ दिन बाद लोगों ने पुलिस को बताने का फैसला किया. खबर मिलने के बाद जब पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तो सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया... लेकिन जांच के बाद जो सच सामने आया उस सुनकर खुद पुलिस भी हैरान थी.

रोज रात को दरवाजे खटखटाती थी महिला

दरअसल, पुलिस को पता चला कि 8 जून को एक महिला ने देर रात दो-तीन घरों के दरवाजे खटखटाए थे. महिला आधी रात को लोगों को घरों पर जाती थी और घंटी बजाती थी. इसके बाद आसपास तरह तरह की अफवाहें फैलने से दहशत का माहौल बन गया था. कोई इसे प्रेतात्मा बता रहा था तो कोई किसी चोरनी गिरोह की सदस्य. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खुद पुलिस भी सकते में आ गई थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई.

CCTV फुटेज में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आखिरकार CCTV फुटेज की मदद से उस महिला को खोज  निकाला जो इलाके में डर का कारण बनी हुई थी. वीडियो में दरवाजा खटखटाते दिख रही महिला अपने साथी विक्की के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती है. उसका अपने पति से तलाक हो चुका है. उसकी एक छह साल की बच्ची भी है. महिला का विक्की से आठ जून को झगड़ा हो गया और वह उसे छोड़कर कहीं चला गया था. इसके बाद उसने विक्की की तलाश मे रोते हुए चंदन नगर के कुछ घरों की घंटी बजाई थी.

महिला के लिव इन पार्टनर ने उगला राज़

पुलिस ने जब विक्की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बाड़ा पर एक दुकान पर काम करता है. विक्की की मुलाकात उस महिला से 6 साल पहले हुई थी. तब से ही दोनों एक साथ रहते हैं... और दोनों शादी करना चाहते हैं. विक्की ने खुलासा किया कि उसने उसने मुझे तलाशने के लिए कुछ घरों की घंटी बजाई थी. उसके बाद मेरे घर पर आ गई थी. उसका घंटी बजाने को लेकर कोई गलत इरादा नहीं था. वह तो सिर्फ मुझे ढूंढ रही थी. हालांकि पुलिस अभी भी पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमबीबीएस स्टूडेंट सुसाइड केस में रूममेट फंसे, दो पर हुआ केस दर्ज, मां ने लगाया था ये आरोप
रात को घंटी बजाकर दहशत फैलाने वाली महिला की असलियत सुनकर चौंक जाएंगे !
Gwalior news handicapped employee attempted suicide at the Municipal Corporation headquarters
Next Article
ग्वालियर में दिव्यांग कर्मचारी ने किया आत्महत्या का प्रयास, नगर निगम मुख्यालय में खाया जहर
Close