धार में बदमाशों के हौसले बुलंद, एग्जाम देकर लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े किया अपहरण

Crime in Dhar: यह मामला नौगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां कार सवार 4-5 बदमाशों ने छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. छात्रा पीजी कॉलेज की स्टूडेंट है. वह एमए थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम देकर घर लौट रही थी. इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अपहरण किया.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Kidnapping of Student in Dhar: मध्य प्रदेश के धार (Dhar) में अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. धार में बुधवार शाम को कार सवार 4-5 बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण (Kidnapping in broad daylight) कर लिया. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस (Dhar Police) मामले की जांच में जुटी है. इस सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद महिला सुरक्षा (Female Security) के लेकर सवाल उठने लगे हैं.

यह मामला नौगांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां कार सवार 4-5 बदमाशों ने छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. छात्रा पीजी कॉलेज की स्टूडेंट है. वह एमए थर्ड सेमेस्टर का एग्जाम देकर घर लौट रही थी. इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अपहरण किया.

सफेद रंग की कार में आए थे बदमाश

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, वह वह शाम करीब साढ़े पांच बजे प्रकाश नगर से जैतपुरा जा रहा था, तभी एक सफेद रंग की ईको कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने कॉलेज से आ रही एक लड़की को जबरदस्ती खींचकर कार में बैठा लिया. इस दौरान प्रत्यक्षदर्शी ने चिल्ला कर बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक बदमाश तेजी से अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही सीएसपी रविंद्र वास्कले और नौगांव पुलिस बल मौके पर पहुंचा. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा महंगा, कर्ज में डूबे युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में तोड़ा दम

Advertisement

ये भी पढ़ें - गणतंत्र दिवस 2024: भोपाल में राज्यापाल, उज्जैन में CM मोहन यादव फहराएंगे तिरंगा