विज्ञापन
Story ProgressBack

ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा महंगा, कर्ज में डूबे युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में तोड़ा दम

Online Games Harmful: यह मामला छिंदवाड़ा के शिवनगर कॉलोनी का है. जहां रहने वाले 23 साल के युवक ने ऑनलाइन गेम खेलने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. शिवनगर कॉलोनी निवासी आयुष दुबे ने मंगलवार को जहर खाया था.

Read Time: 2 min
ऑनलाइन गेम खेलना पड़ा महंगा, कर्ज में डूबे युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में तोड़ा दम
प्रतीकात्मक फोटो

Online Games: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में ऑनलाइन गेम खेलना (Playing Online Games) एक युवक पर भारी पड़ गया. जिसके चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. ऑनलाइन गेम खेलने के चलते युवक पर भारी भरकम कर्ज की चपेट में आ गया. जिसके बाद उसने आत्महत्या (Suicide Attempt) का रास्ता अपनाया और जहर खा लिया. जहर खाने के बाद उसे जिला अस्पताल (District Hospital Chhindwara) में भर्ती किया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उसे नागपुर (Nagpur) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में रेफर किया गया. जहां उसने बुधवार को दम तोड़ दिया.

यह मामला छिंदवाड़ा के शिवनगर कॉलोनी का है. जहां रहने वाले 23 साल के युवक ने ऑनलाइन गेम खेलने के चक्कर में अपनी जान गंवा दी. शिवनगर कॉलोनी निवासी आयुष दुबे ने मंगलवार को जहर खाया था. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में छिंदवाड़ा जिला अस्पताल से नागपुर रेफर किया गया. नागपुर के एक निजी अस्पताल में आयुष की मौत हो गई.

पांच लाख रुपये का था कर्ज

कोतवाली पुलिस को दिए बयान में आयुष के परिजनों ने बताया कि मृतक ऑनलाइन गेम खेलता था. जिसके चक्कर में उसके ऊपर ₹500000 रुपये का कर्ज हो गया था. कर्ज न चुका पाने के तनाव की वजह से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की और जान गंवा बैठा. पुलिस के अनुसार मृतक युवक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया गया है. जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक के पिता एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर हैं.

ये भी पढ़ें - भोपाल में आवारा कुत्तों के काटने से भयंकर हालात, बच्चों समेत कई लोगों की जान पर मंडरा रहा खतरा !

ये भी पढ़ें - पीएम-जनमन के जरिए जनजातीय क्षेत्रों पर फोकस, मोहन कैबिनेट में इन कार्यों को मिली स्वीकृति

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close