Video: CM राइज स्कूल में टांग फैलाकर आराम फरमाते मिले मास्टर साहब! ड्यूटी टाइम में सोने का वीडियो वायरल

CM Rise School News: श्योपुर के सीएम राइज स्कूल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टीचर टांग फैलाकर सोते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि क्लास में बच्चे भी मौजूद हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

CM Rise School Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सरकारी स्कूलों (Govt Schools of MP) की हालत बद से बदतर होती जा रही है. यहां आए दिन शिक्षकों की लापरवाही उजागर हो रही है. ताजा मामला श्योपुर (Sheopur) से सामने आया है. जहां भरी क्लास में मास्टर साहब बेंच में सोते हुए नजर आए हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. हैरानी वाली बात यह है कि मध्य प्रदेश सरकार सीएम राइज स्कूलों (CM Rise School) में बेहतर शिक्षा का दावा करती है और इन स्कूलों को प्रमोट करती है, यह मामला इसी सीएम राइज स्कूल का है.

Advertisement

वहीं मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग के जिम्मेदारों की नींद टूटी है. विजयपुर BEO अशोक डंडोतिया ने सीएम राइज स्कूल में ड्यूटी के समय क्लास में नींद लेने वाले शिक्षक के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

Advertisement

विजयपुर के सीएम राइज स्कूल का मामला

बता दें कि श्योपुर में सरकारी स्कूलों की पढ़ाई भगवान भरोसे चल रही है. सरकारी स्कूल के टीचर शिक्षा के मंदिर को अपना घर समझ कर स्कूल समय पर नींद पूरी कर रहे हैं. स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह मास्टर साहब क्लास रूम की बेंच पर टांगे फैलाकर इत्मिनान से आराम फरमा रहे हैं. ये हाल है विजयपुर के सीएम राइज स्कूल का, जहां स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ड्यूटी टाइम में सो रहे थे. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Advertisement

स्कूल में पढ़ाने की जगह क्लास रूम में आराम फरमाने वाले मास्टर साहब का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शिक्षक टांग फैलाकर बेंच पर नींद ले रहे हैं, इस दौरान क्लास में कई बच्चे भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में एक ही दिन में हुआ 5 प्रसूताओं का ऑपरेशन, सभी ने तोड़ा दम, दमोह जिला अस्पताल पर लगे गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें - सामने आया 'थ्री इडियट्स' जैसा सीन, बाढ़ में फंसने के बाद दर्द से तड़प रही महिला का ऐसे कराया गया प्रसव

Topics mentioned in this article