विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बकरी चोरी के आरोप में दे दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से मारा..

Crime News: कानून को अपने हाथ में लेने का नया मामला सामने आया.. केवल बकरी चोरी का संदेह होने पर लोगों ने एक व्यक्ति को बहुत मारा..

Read Time: 2 mins
MP News: बकरी चोरी के आरोप में दे दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से मारा..
चोरी के आरोपी को दी तालिबानी सजा

Talibani Punishment in MP: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के शिवपुर थाना अंतर्गत के आने वाले ग्राम नाहरकोला खुर्द में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने तालिबानी सजा (Talibani Punishment) दी. गांव के लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर उसे बेरहमी से बेल्ट सहित रस्सी से मारा. इस मामले का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ. हालांकि, ग्रामीणों ने ही चोर को पकड़ने की सूचना शिवपुर थाने में दी.

आरोपी को भेजा गया जेल

पुलिस को जब बकरी चोरी के मामले की जानकारी मिली, तो उसने आरोपी को पकड़ लिया. जहां उस पर धारा 151 की कार्रवाई कर जेल भेज दिया. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बकरी चोरी के शक में युवक को किस तरह से पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा था.

ये भी पढ़ें :- Raid: मैहर और अमरपाटन के इन जगहों पर पड़ा पुलिस का छापा, नशे के गिरफ्त में तेजी से आ रहे युवा

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

शिवपुर थाना प्रभारी विवेक यादव के बताया मंगलवार को ग्राम नाहरकोला से ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि चोरी की बकरी लेकर घूमते हुए एक युवक को पकड़ रखा है. जिसको थाने लाया गया था जिसका नाम राजकुमार निवासी ग्राम गाडरापुर तहसील टिमरनी था. जिसकी बकरी थी उसने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की थी. इसके चलते प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर युवक को जेल भेजा गया था. परन्तु युवक ने मारपीट होने जैसी कोई बात नहीं बताई थी. 

ये भी पढ़ें :- Nursing Student: इस वजह से छात्रा ने काटा था खुद का गला! मेन एंगल को छुपाने के लिए रच दी झूठी कहानी..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जीतू पटवारी बयान मामला : सरकार ने नहीं पेश की केस डायरी... अब कोर्ट ने दिए ये निर्देश
MP News: बकरी चोरी के आरोप में दे दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से मारा..
Ken-Betwa River Link Project CM Mohan Yadav met Jal Shakti Minister CR Patil in Delhi, discussed the river linking campaign, said- Bundelkhand will benefit
Next Article
CM Mohan Yadav ने जल शक्ति मंत्री से की मुलाकात, केन-बेतवा लिंक परियोजना के टेंडर पर हुई बात
Close
;