विज्ञापन

Raid: मैहर और अमरपाटन के इन जगहों पर पड़ा पुलिस का छापा, नशे के गिरफ्त में तेजी से आ रहे युवा

Maihar News: नशे के खिलाफ जिला पुलिस ने खास अभियान चलाया. पुलिस ने यहां से छापेमारी कर 104 नग आनरेक्स कफ, सिरप जब्त किया.

Raid: मैहर और अमरपाटन के इन जगहों पर पड़ा पुलिस का छापा, नशे के गिरफ्त में तेजी से आ रहे युवा
दो जगह पुलिस का छापा, 104 शीशी आनरेक्स और 200 ग्राम गांजा बरामद

Raid in MP: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नशे के खिलाफ पुलिस (Police) का अभियान जारी है. मैहर (Maihar) जिले की अमरपाटन  (Amarpatan) थाना पुलिस ने रविवार को दो जगहों पर छापा मार कार्रवाई करते हुए 104 नग आनरेक्स कफ सिरप जब्त की. जबकि, दूसरे स्थान से 200 ग्राम गांजा जब्त किया गया. थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि अपराधियों में भय पैदा करने के लिए एक दर्जन ठिकानों पर दी दबिश दी गई.

बताया गया कि अवैध कफ सिरप का व्यापार करने वालों के ठिकानों पर दबिश दी गई. इस दौरान कैलाश शर्मा पिता रामावतार शर्मा निवासी पुरानी बस्ती अमरपाटन के कब्जे से 104 शीशी नशीली कफ सिरप तथा मो.जलील उर्फ बबलू पिता मो.अब्बास निवासी लालपुर के कब्जे से 200 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ. थाने में दोनों के खिलाफ अलग-अलग प्रकरण कायम कर अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: रेमल चक्रवात के कारण रद्द रहेंगी ये ट्रेनें, जानें पूरी सूची, हेल्पलाइन नंबर और अन्य जानकारी

युवा हो रहे कफ सिरप के आदी

मामले को लेकर थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि नशे की गिरफ्त में युवा तेजी से आ रहे हैं. जिनको बचाने के उद्देश्य से सभी ठिकानों में दबिश दी गई. अपराधियों में खौफ पैदा हो इसके लिए आगे भी यह कार्रवाई जारी रहेगी. अमरपाटन को पूरी तरह से नशे से मुक्त करना ही पुलिस का उद्देश्य है. उन्होंने बताया कि युवा नशीली कफ सिरप का आदी हो रहा है. बता दें कि पुलिस को कई दिनों से अवैध नशे को लेकर शिकायत मिल रही थी. आए दिन युवा इसकी चपेट में आ रहे हैं. युवा इस तरह की नशीली कफ सिरप की लत से दूर हो सकें, इसलिए पुलिस ने ये बड़ा एक्शन लिया.

ये भी पढ़ें- Crime: घर का अनाज बेचकर पति पी जाता था शराब, पत्नी ने रोका तो छत से फेंक दिया उसे, मां के इंतजार में मासूम..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी
Raid: मैहर और अमरपाटन के इन जगहों पर पड़ा पुलिस का छापा, नशे के गिरफ्त में तेजी से आ रहे युवा
Gwalior Energy Minister Pradyuman Singh Tomar Viral Video Angry woman apologizes touching feet
Next Article
Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार
Close