MP News: इंदौर में एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध मौत ! कैलाश विजयवर्गीय का बताया जा रहा है खास

Indore News: इंदौर से कुछ दिनों पहले भाजयुमो के इंदौर इकाई के पदाधिकारी की रात के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक भाजयुमो नेता कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था. अब एक और बीजेपी नेता कि लाश जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिली है. मृतक दिलीप बुंदेला भी विजयवर्गीय का खास समर्थक बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

BJP leader death Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में बीजेपी (BJP) नेताओं की हत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है. बीते जून माह में भाजयुमो नेता मोनू कल्याणे की गोलीमार हत्या के बाद एक और भाजपा नेता की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई है. 

संदिग्ध हालत में जंगल में मिली लाश 

बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और बीजेपी नेता की संदिग्ध हालत में जंगल में लाश मिली है. बता दें कि रविवार से लापता पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की लाश इंदौर से कुछ ही किलोमीटर दूर चोरल नदी के किनारे पड़ी हुई मिली थी, आशंका है कि उनकी हत्या की गई है. मृतक को कैलाश विजयवर्गीय का खास समर्थक बताया जा रहा है.

Advertisement

गाय की तलाश में दिलीप गया था जंगल

मृतक का पूर्व में हुए घोटाले में भी नाम सामने आया था. सिमरोल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की गुमशुदगी की शिकायत उनके भाई मुकेश ने दर्ज करवाई थी. बताया जाता है कि दिलीप बुंदेला की गाय जंगल में गई थी और वह नहीं लौटी. उसी को तलाशने के लिए दिलीप जंगल में गया हुआ था. इसके बाद रविवार सुबह से उनका फोन भी बंद जा रहा था. परिजनों ने जंगल में तलाश की, मगर वह नहीं मिला.

Advertisement

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडीदीप से दबोचा, हो सकते हैं बड़े खुलासे

Advertisement

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की वजह

सोमवार सुबह चोरल नदी के किनारे दिलीप की लाश मिलते ही हड़कंप मच गया. दिलीप के शरीर पर घाव के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है कि किसी जानवर ने उन पर हमला किया है, या फिर कुल्हाड़ी मारकर उनकी हत्या की गई है. हालांकि, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मौत की असल वजह क्या है. घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को लगी, तो पूरा गांव मौके पर पहुंच गया. फिलहाल, पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ ज्यादा नहीं बोल रहे हैं. उनका कहना कहना है कि मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- BJP विधायकों ने अपनी ही सरकार को घेरा ! मध्यप्रदेश विधानसभा में गूंजा अवैध कॉलोनियों का मुद्दा