MP News: राज्यमंत्री राधा सिंह ने मंच से दिया बड़ा बयान, बोलीं- पार्टी ने मुझे बनाया मुख्यमंत्री, वीडियो हुआ वायरल

Radha Singh Viral Video: मंत्री जी अपने भाषण के दौरान कहा कि अंतिम पंक्ति में खड़ी आदिवासी महिला को पार्टी ने मुख्यमंत्री बना दिया. इसके बाद जब उनको लगा कि वह कुछ गलत बोल गई हैं तो, उन्होंने सुधार करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया है. इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री बनाए जाने पर बाकायदा पार्टी को धन्यवाद भी दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Radha Singh News: मध्य प्रदेश की राज्य मंत्री राधा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, वह मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने इलाके में पहुंची थी. जहां, उनका जोरदार स्वागत हुआ. मंत्री बनने और जगह-जगह स्वागत से प्रफुल्लित मंत्री जी ने भी मंच से कार्यकर्ताओं से लेकर पार्टी आला कमान तक का जमकर आभार व्यक्त किया. हालांकि, इस दौरान उन्होंने जो कुछ कहा, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, मंत्री जी अपने भाषण के दौरान कहती हुई दिख रही है कि अंतिम पंक्ति में खड़ी आदिवासी महिला को पार्टी ने मुख्यमंत्री बना दिया. इसके बाद जब उनको लगा कि वह कुछ गलत बोल गई हैं तो, उन्होंने सुधार करते हुए जो कहा वह और भी बड़ी बात थी. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी ने उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया है. इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री बनाए जाने पर बाकायदा पार्टी को धन्यवाद भी दिया.