सब्जी खरीदने के दौरान हुए विवाद में हत्या, आरोपी ने वनरक्षक को वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतारा

Singrauli News: हत्या का आरोपी कमलेश साकेत साप्ताहिक बाजार में सब्जी का कारोबार करता है. सोमवार को वनरक्षक शीतल सिंह सब्जी खरीदने वहां गया था, जहां दाम को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में सब्जी के दाम को लेकर विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक की जान ही चली गई. बताया जा रहा है कि इस विवाद में वन विभाग के वनरक्षक शीतल सिंह की हत्या कर दी गई. आरोपी कमलेश साकेत ने एक साप्ताहिक बाजार विवाद के बाद गुस्से में पिकअप वाहन से शीतल सिंह को कुचल दिया और अपने वाहन से उन्हें घसीटता रहा. ये घटना चितरंगी के बनिया नाला दरबारी के पास हुई.

सब्जी खरीदने को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार कमलेश साकेत सब्जी का व्यापारी है और यह घटना सब्जी के भाव को लेकर हुए विवाद के चलते हुई है जिसमें शीतल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

शीतल सिंह और कमलेश साकेत का बीते दिनों सब्जी के भाव को लेकर आपस में विवाद हुआ था. उसी रंजिश के चलते मंगलवार को आरोपी ने वनरक्षक शीतल सिंह को ड्यूटी पर जाते समय पिकअप वाहन से कुचलकर घसीटा जिससे वनरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

गाड़ी से कुचलकर उतार दिया मौत के घाट

हत्या का आरोपी कमलेश साकेत साप्ताहिक बाजार में सब्जी का कारोबार करता है. सोमवार को वनरक्षक शीतल सिंह सब्जी खरीदने वहां गया था, जहां दाम को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद से कमलेश आक्रोशित था और शीतल सिंह से रंजिश मानने लगा था. इसके बाद मंगलवार सुबह 9 से 10 बजे के बीच जब वनरक्षक अपनी ड्यूटी पर जा रहा था, तभी चितरंगी के बनिया नाला दरबारी इलाके के पास कमलेश ने वनरक्षक शीतल सिंह को कुचल दिया. एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर कमलेश साकेत की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं, उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. मृतक के भाई रामलल्लू सिंह ने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: एरियर के पैसे जारी करने के एवज में चपरासी से मांग रहा था घूस, ACB ने भ्रष्ट कलर्क को ऐसे किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें MP News: पहले महिलाओं के नाम पर कराया लोन, फिर सारे पैसे लेकर हुई फरार, धार से आया ठगी का अनोखा मामला

Topics mentioned in this article