बाबा सिद्दीकी के बाद अब इस सांसद को मारने की थी प्लानिंग, धमकी देते ही पुलिस ने दबोचा

Satna News: मध्य प्रदेश के सतना से पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी को मारने का दावा करते हुए एक युवक को धमका रहा था. जानें- पूरा मामला क्या है .)

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Baba Siddique News: मुंबई (Mumbai) के हाई प्रोफाइल बाबा सिद्दीकी मर्डर केस (Baba Sidhique Murder Case) की जिम्मेदारी भले ही लारेंस विश्रोई गैंग (Lorance Bishnoi) ने की, लेकिन इस हत्या का डर दिखा कर सतना के तीन युवकों ने फोन पर एक युवक को डरा धमका कर पैसे ऐंठने की कोशिश की. आरोपियों ने अपना खौफ कायम करने के लिए कहा कि हमने मुंबई के बाबा सिद्दीकी को मारा है और अब सतना सांसद की बारी है. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

बताया जाता है कि सतना की सिटी कोतवाली पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके नाम दीपक द्विवेदी(23), विक्रम सिंह (26) और रवि द्विवेदी (19) के रूप में हुई है. बदमाशों ने एक युवक को धमकाने के लिए कहा था कि हमने ही बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को अंजाम दिया है. अब सतना सांसद की बारी है. इन आरोपियों ने आधी रात को फोन करके इस युवक को धमकाया था.

Advertisement

शराबनोशी के दौरान दी थी धमकी

टीआई कोतवाली रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि बुधवार रात ढाबे में शराबखोरी के दौरान आरोपियों ने प्रमोद सिंह उर्फ गुड्डा निवासी मुख्तियार गंज सतना से रुपये मांगे और उसे डराया-धमकाया. आरोपियों ने गुड्डा के सामने अपना रौब दिखाते हुए कहा कि वह उन्हें नहीं जानता है. अभी मुंबई में हुए बाबा सिद्दीकी मर्डर केस को उन्होंने ही अंजाम दिया है और अब सतना सांसद की बारी है. गुड्डा ने उनकी यह बातें सुनी, तो उसके होश फाख्ता हो गए. लिहाजा, वह वहां से निकलने की जुगत भिड़ाने लगा. इस बीच आरोपियों ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया.

Advertisement

त्योहारी सीजन में 4 दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, परेशानी से बचने के लिए जल्दी निपटा लें अपना काम

इसके बाद वह किसी प्रकार वहां से निकल गया. गुड्डा वहां से किसी तरह से निकल आया है, तो आरोपियों में से एक विक्रम ने उसे आधी रात को फोन किया और दोबारा धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें हल्के में न ले. गुड्डा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश कर तीनों को दबोच लिया. टीआई ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- जवारे विसर्जन कार्यक्रम में डांस कर रहा था यह अधेड़ शख्स,  अचानक हार्ट अटैक से हो गई मौत