विज्ञापन

स्कूल में लड़के के साथ हैवानियत ! सीनियर बच्चों ने मिलकर किया 'गंदा काम'

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी बोर्डिंग स्कूल के एक छात्र के साथ यौन शौषण किया गया.

स्कूल में लड़के के साथ हैवानियत ! सीनियर बच्चों ने मिलकर किया 'गंदा काम'
फाइल फोटो

Crime News MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नर्मदापुरम (Narmadapuram) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सरकारी बोर्डिंग स्कूल के एक छात्र के साथ यौन शौषण किया गया. अनुसूचित जाति के छात्र के साथ उसी के हॉस्टल में बार बार अनाचार करने का आरोप उसी के स्कूल के 5 सीनियर छात्रों पर लगा है. छात्र के मुताबिक, सीनियर छात्रों ने हॉस्टल में दिन में व कई बार रात में इस घटना को अंजाम दिया. छात्र जब ज्यादा परेशान हो गया तो उसने अपने पिता को पूरे मामले की जानकारी दी . जिसके बाद छात्र के पिता ने स्कूल के प्राचार्य को पूरे मामले में शिकायत की और संबंधित छात्रों पर कार्यवाही करने को कहा.

बोर्डिंग स्कूल ने नहीं लिया कोई एक्शन

मामले में प्राचार्य ने आश्वासन दिया की हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे... लेकिन कार्यवाही न होने से परेशान छात्र ने अपनी TC स्कूल से ले ली. पीड़ित छात्र के पिता देहात थाने आवेदन लेकर पहुँचे और FIR की माँग की . देहात थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्र की पूरी बात सुनकर मामला दर्ज किया है.

लगातार छात्र का हुआ यौन शोषण

छात्र के पिता ने मुताबिक, दो साल पहले नामी बोर्डिंग स्कूल में जुलाई 2022 में दाखिला कराया था. नाबालिक के क्लास में पढ़ने वाले उसके दोस्त और कुछ सीनियर छात्रों ने 2022 में उसके साथ यौन शोषण किया, फिर दोबारा 2022 में नाबालिक के साथ उन्ही छात्रों ने यौन शोषण किया. इसके बाद तीसरी बार दिसंबर 2023 में फिर नाबालिक के साथ इन्हीं छात्रों ने यौन शोषण किया.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

अब पुलिस ने किया मामला दर्ज

छात्र ने बताया की देर रात 3 बजे भी पाँचों छात्र कई दिनों तक डराकर अनाचार करते थे. यह बात छात्र ने प्राचार्य और हॉस्टल अधीक्षक को भी बताई पर कोई एक्शन नहीं हुआ. परेशान बच्चे ने अपने पिता को पूरी जानकारी दी. फिर लड़का अपने परिजनों के साथ देहात थाना नर्मदापुरम पहुँचा. पीड़ित छात्र की शिकायत पर देहात पुलिस ने पांच नाबालिक छात्रों के खिलाफ यौन शोषण के साथ, पॉक्सो एक्ट की तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
स्कूल में लड़के के साथ हैवानियत ! सीनियर बच्चों ने मिलकर किया 'गंदा काम'
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close