विज्ञापन

MP के अस्पताल में बच्चियां भी अनसेफ ! 12 साल की मासूम से रेप की कोशिश, पकड़ा गया 'वहशी' 

Crime News Rewa District : 12 साल की लड़की को बिस्तर नहीं मिला. जिसकी वजह से उसका बिस्तर जमीन में लगाया गया था. रात को जब लड़की सो रही थी.... तो आरोपी ने पहले लड़की से हल्की-फुल्की बातचीत की. बाद में उसको मोबाइल दिखने लगा फिर मौके देख कर उसने कुछ ऐसा किया जिससे पास में लेते पिता की आँख की खुल गई. 

MP के अस्पताल में बच्चियां भी अनसेफ ! 12 साल की मासूम से रेप की कोशिश, पकड़ा गया 'वहशी' 
प्रतीकात्मक तस्वीर

Madhya Pradesh News : रीवा के संजय गांधी अस्पताल में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. अस्पताल के नाक, कान, गला विभाग में भर्ती 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. दरअसल, ये घटना 3 सितंबर की है, जब सीधी जिले के रामपुर नैकिन से बच्ची के परिजन उसके गले की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल लाए थे. अस्पताल में बेड की कमी के कारण बच्ची और उसके परिजन को जमीन पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ा. इसी कड़ी में जब रात के समय बच्ची सो रही थी. तभी बच्ची के पास एक युवक पंहुचा.

युवक ने की फायदा उठाने की कोशिश

ये युवक पास में मौजूद एक मरीज के साथ आया था. आरोपी युवक ने पहले तो बच्ची से बातचीत की और बाद में मोबाइल दिखाने के बहाने उसके करीब आने की कोशिश की. जब बच्ची सो रही थी, आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और दुष्कर्म का प्रयास किया. लेकिन उसी समय शोर-शराबे से बच्ची के पास सोए उसके पिता की आंख खुल गई और उन्होंने तुरंत आरोपी को सबक सिखाया.

शोर मचने पर  पिता की खुल गई आँख

आरोपी की पहचान राजेश साकेत के तौर पर हुई है.... जो रीवा के रतहरा मोहल्ले का रहने वाला है. जैसे ही बच्ची के पिता की आँख खुली वैसे ही उन्होंने आरोपी युवक की  फटकार लगाई और बिना किसी देरी के पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

रीवा पुलिस ने तुरंत दर्ज किया मामला

इधर, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस कप्तान के अनुसार, “शिकायत मिलते ही हमने मामले की जांच कराई और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच चल रही है. ”

अस्पताल की सुरक्षा पर उठे सवाल

इस घटना ने अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्थाओं पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. रीवा के संजय गांधी अस्पताल, जो प्रदेश के सबसे बड़े अस्पतालों में से एक है.... वहां पर ऐसी घटनाएं सुरक्षा के गंभीर मुद्दे को उजागर करती हैं. पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है और आरोपी को कानून के तहत सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
MP के अस्पताल में बच्चियां भी अनसेफ ! 12 साल की मासूम से रेप की कोशिश, पकड़ा गया 'वहशी' 
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close