किशोरी ने मासूम को दिया जन्म, 8 महीने बाद हुआ दुष्कर्म का खुलासा 

Crime News in Hindi : घटना बुधवार 12 जून की है. घर में 15 साल की बच्ची के पेट में अचानक से दर्द उठा. बच्ची ने घरवालों से पेट में दर्द की बात कही. बच्ची की शिकायत सुनकर घरवाले दौड़े-दौड़े अस्पताल लेकर गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
(

Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना बुधवार 12 जून की है. घर में 15 साल की बच्ची के पेट में अचानक से दर्द उठा. बच्ची ने घरवालों से पेट में दर्द की बात कही. बच्ची की शिकायत सुनकर घरवाले दौड़े-दौड़े अस्पताल लेकर गए जहां से उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया. जब डॉक्टरों ने जांच की तो खुद वो भी हैरान रह गए. दरअसल, 15 साल की नाबालिक मासूम गर्भवती थी और उसके कुछ देर बाद ही उसने मेडिकल कॉलेज में एक बच्ची को जन्म दिया. ये घटना शिवपुरी जिले के कोलारस लुकवासा से सामने आई है.

सहेली के घर हुआ था बलात्कार

मामला उजागर होने के बाद मेडिकल कॉलेज शिवपुरी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बलात्कार और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि अब से 8 महीने पहले नाबालिक मासूम के साथ उसकी सहेली के घर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद बच्ची डरी हुई थी और उसने घर में किसी को इस बारे में नहीं बताया. इस मासूम बालिका को नहीं पता था कि उसके साथ जो हुआ है... उसके बाद उसे ये दिन देखना पड़ जाएगा.

Advertisement

बच्ची ने हॉस्पिटल में दिया जन्म

पेट दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर ने देखा तो पता लगा की बच्ची के पेट में बच्चा सांस ले रहा है. थोड़ी देर बाद बच्ची ने एक मासूम बच्ची को जन्म भी दे दिया. मां ने जब उससे पूरा वाक्या पूछा तब नाबालिक किशोरी ने अपनी मां को बताया कि करीब 8 महीने पहले सहेली के घर में एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. वह बहुत डर गई थी और इसीलिए उसने किसी से यह बात नहीं कही थी. इतना कहते ही मासूम सुबक-सुबक कर रोने लगी.

Advertisement

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद तुरंत मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची बच्ची के बयान दर्ज किया और अब वह बच्ची के बयान के आधार पर उस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है जिसने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची में बताया कि जब उसके साथ घटना हुई तब उसकी सहेली काम से कहीं बाहर गई हुई थी. घटना के बाद वह बहुत ज्यादा डर गई थी. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपी को तलाश लेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

पुलिसवालों की दबंगई पर SP का एक्शन ! अवैध वसूली करने वाले 2 कांस्टेबल सस्पेंड

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article