EXCLUSIVE: 'जिनकी दो पत्नियां, उन्हें कांग्रेस देगी 2 लाख...'कांतिलाल के बयान पर क्या बोले शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chouhan Exclusive Interview: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण से पहले एनडीटीवी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया है. इस इंटरव्यू में चौहान से कई सवाल किए गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins

लोकसभा चुनाव 2024 अपने चौथे चरण में है. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के साथ एनडीटीवी के साजिद खान ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया. इसमें चौहान ने केजरीवाल की जमानत (Arvind Kejriwal Bail) से लेकर कांतिलाल के बयान जैसे कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी.

शिवराज सिंह MP के 29 सीटों पर जीत का किया दावा

शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा गया कि लगातार प्रदेश में आप घूम रहे हैं तो प्रदेश और देश में क्या चल रहा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि चारो तरफ एक ही वातावरण है अबकी बार 400 पार. मध्य प्रदेश की सभी 29 की 29 सीट बीजेपी जीतेगी. ऐसी लहर और आंधी मैंने पहले कभी नहीं देखी.

प्रदेश में लोगों से शिवराज सिंह चौहान को काफी प्यार और स्नेह मिल रहा है. इस पर जब पूर्व मुख्यमंत्री से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्यार का रिश्ता दिल का रिश्ता होता है और पदों से उसका कोई संबंध नहीं होता.

चौहान बोले- 'भारत को विश्वगुरु बनाना हम सब का लक्ष्य है'

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि हम कार्यकर्ता हैं भारतीय जनता पार्टी के, जो काम हमें पार्टी सौंपती है उस काम को पूरी प्रामाणिकता और सम्पूर्ण क्षमता और सामर्थ जितना है वो लगा कर करते हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मैं अभी लगातार लगभग सभी लोकसभा क्षेत्रों में गया हूं. बाय रोड दौरा कर रहा हूं. एक सिरे से लेकर दूसरे सिरे तक, क्योंकि मैं कार्यकर्ता हूं और बीजेपी जरूरी है देश के लिए, देश की सेवा के लिए बीजेपी, जनता के कल्याण के लिए बीजेपी, मोदी जी के नेतृत्व में ही वैभवशाली, गौरवशाली, सम्पन्न, समृद्ध और शक्तिशाली भारत का निर्माण हो रहा है. भारत विश्वगुरु बनेगा और हम सब का लक्ष्य यही है.' 

Advertisement

कांतिलाल के बयान टिप्पणी के लायक नहीं 

अरविंद केजरीवाल की जमानत को लेकर जब शिवराज सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पड़ी नहीं करनी. वहीं कांतिलाल के जिनकी दो पत्नियां उन्हें दोगुना फायदा... वाले बयान पर चौहान ने कहा कि ऐसे बयान टिप्पणी के लायक भी नहीं हैं.

ये भी पढ़े: आज थम जाएगा चौथे चरण का चुनावी शोर... MP की 8 सीटों पर 13 मई को मतदान, जानें पूरी डिटेल

Advertisement