विज्ञापन

Shivraj Singh Chauhan का बड़ा ऐलान, कहा-पीएम आवास योजना का लाभ किसानों को भी दिलवाऊंगा

Shivraj Singh in Sehore: अपने लोकसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे शिवराज सिंह ने किसानों से समर्थन मूल्य को लेकर वादे किए. उन्होंने कहा कि किसानों को पीएम आवास योजना का भी लाभ दिया जाएगा.

Shivraj Singh Chauhan का बड़ा ऐलान, कहा-पीएम आवास योजना का लाभ किसानों को भी दिलवाऊंगा
बोलते हुए लड़खड़ा गए शिवराज सिंह चौहान

PM Aawas Yojana: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और भारत सरकार में केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे के अंतर्गत इछावर विधानसभा (Ikchawar Vidhan Sabha) में किसानों को और भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने किसानों को लेकर बड़ी बात कही. किसानों (Farmers) को दिए जा रहे एमएसपी को लेकर उन्होंने कहा कि इसे और भी बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा, 'तेल के दाम अभी और बढ़ेंगे, क्योंकि सस्ता तेल आ गया था. अभी हमने इंपोर्ट ड्यूटी लगा दी है, तो इससे तेल के दाम और बढ़ेंगे. इसके लिए हमें तैयार रहना चाहिए.' इसी बीच स्टेज पर भाषण देते हुए वह अचानक से लड़खड़ा गए. इसपर उन्होंने कहा कि मेरा वजन भले ही कम हो गया है, लेकिन लोगों का वजन कम नहीं हुआ है.

हल्के अंदाज में नजर आए शिवराज

शिवराज सिंह किसानों को संबोधित करते हुए अचानक स्टेज पर लड़खड़ा गए. इसपर उन्होंने मजाक में कहा कि मेरा वजन तो कम है, जनता का वजन बहुत ज्यादा है. उन्होंने कहा कि समर्थन मूल्य से कम कीमत पर किसी भी हालत में सोयाबीन और किसान भाइयों की फसल नहीं बिकने दूंगा. 

ये भी पढ़ें :- कैसे हुई थी माधवराव सिंधिया की मौत? PM समेत पूरी संसद पहुंची थी अंत्येष्ठि में

किसानों को भी मिलेगा पीएम आवास का लाभ

अपने किसानों के संबोधन के दौरान शिवराज सिंह ने घोषणा करते हुए कहा, 'आने वाले प्रधानमंत्री आवास सर्वे में किसान भाइयों को भी इसका लाभ मिलेगा. इसके लिए मैंने अपने प्रयास कर कई छूट दिलवाई और मैं दिल्ली में ऐसे ही नहीं बैठा हूं. काम कर रहा हूं.' शिवराज सिंह को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सहित किसान उपस्थित थे. 

ये भी पढ़ें :- ये IAS अधिकारी बनाए जा सकते हैं MP के नए मुख्य सचिव, आज खत्म हो रहा है सीएस वीरा राणा का कार्यकाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: झाबुआ में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने बदली गांव की तस्वीर, PM मोदी ने भी की तारीफ
Shivraj Singh Chauhan का बड़ा ऐलान, कहा-पीएम आवास योजना का लाभ किसानों को भी दिलवाऊंगा
Rajesh Rajoura New chief secretary of MP
Next Article
MP New chief secretary: कौन हैं राजेश राजौरा? MP के नए मुख्य सचिव की रेस में शामिल
Close