Shivpuri: 15 लाख की स्मैक के साथ पकड़ा गया इनामी बदमाश, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बिछाया जाल

Madhya Pradesh News: नशे के बढ़ते कोरबार के खिलाफ पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने सोमवार को एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 15 लाख रुपये की स्मैक बरामद हुई है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में नशे के बढ़ते कारोबार (Growing drug trade) के खिलाफ पुलिस की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बीच शिवपुरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, सोमवार को पुलिस की टीम ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 15 लाख रुपये की स्मैक भी बरामद हुई है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस की कार्रवाई

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी एक बदमाश संदिग्ध गतिविधियों को अंजाम देने के लिए सिंहनिवास पुल के पास खड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए घेराबंदी की. हालांकि पुलिस को अपनी ओर आते हुए देख आरोपी भागने लगा. जिसे पुलिस ने घेरकर पकड़ा और उसकी तलाशी ली.

बदमाश पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित

तलाशी के दौरान बदमाश के कब्जे से 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई. बरामद की गई स्मैकी की बाजार में कीमत करीब 15 लाख रुपये है. साथ ही पुलिस ने एक कीमती मोटरसाइकिल भी बरामद की है. आरोपी की पहचान हेमंत रावत के रुप में हुई है, जिसपर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित है. फिलहाल शिवपुरी कोतवाली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है. 

पुलिस ने जारी किया है हेल्पलाइन नंबर

बता दें कि शिवपुरी पुलिस जिले में लगातार नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इस बीच पुलिस ने हेल्पलाइन नंबर जारी की है. साथ ही कहा है कि अगर किसी भी नागरिक को नशे के कारोबार से जुड़ी कोई जानकारी मिलती है तो वह उसके खिलाफ जानकारी दे सकता है. बताने वाली की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़े: Chhatarpur: सेल्समैन को कोर्ट ने सुनाई चार साल की सजा, रिश्वत लेने के मामले में पाए गए दोषी

Topics mentioned in this article