विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

Shivpuri News: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में पहले पिता और अब पांच साल की बच्ची की मौत

पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Read Time: 3 min
Shivpuri News: ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में पहले पिता और अब पांच साल की बच्ची की मौत
पिता के बाद 5 साल की बच्ची की मौत
शिवपुरी:

Madhya Pradesh News : शिवपुरी (Shivpuri) के पिछोर थाना के मंडी के गेट के सामने हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार की शाम को यहां एक बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी थी. जिसके बाद बाइक सवार और उसकी पत्नी समेत दो मासूम बच्चियां घायल हो गई थीं.

बाइक सवार की पहले हो गई थी मौत

मंगलवार की देर शाम इलाज के दौरान मोटरसाइकिल सवार ने दम तोड़ दिया था. वहीं आज उसकी 5 साल की बच्ची ने भी दम तोड़ दिया है. दोनों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा था. पुलिस ने दोनों लाशों का पोस्टमॉर्टम करवा कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दुर्घटना में घायल एक बच्ची और पत्नी का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

पुलिस ने ट्रैक्टर को किया जब्त

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार मृतक कुलदीप अहिरवार अपनी पत्नी और दो बच्चियों को बाइक पर बिठाकर अपनी पत्नी को बीमार हालत में डॉक्टर से चेकअप करवा कर घर की तरफ लौट रहा था. इसी बीच पिछोर मंडी गेट के पास एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी और यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: Bollywood News : Aamir khan ने बताया- परिवार को समय नहीं देने का है मलाल, आने वाली हैं 3 फिल्में

बेटी ने भी तोड़ दिया दम

इस हादसे में बाइक सवार कुलदीप अहिरवार और उसकी 5 साल की मासूम बच्ची को गंभीर चोट आई थी. इन दोनों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार देर शाम कुलदीप की मौत हो गई. वहीं बुधवार को उसकी 5 साल की बेटी ने भी दम तोड़ दिया.

पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है. वहीं दुर्घटना में घायल कुलदीप की पत्नी और उसकी एक बच्ची का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:खाने की जगह अधीक्षिका ने दिए लात-घूंसे-थप्पड़-गालियां, छात्राओं ने लगाए मारपीट के गंभीर आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close