विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Shivpuri : बकरी चराने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित पास्को एक्ट और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Read Time: 3 min
Shivpuri : बकरी चराने गई नाबालिग के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
शिवपुरी:

Shivpuri  News:  शिवपुरी (Shivpuri) जिले के अमोल क्षेत्र अंतर्गत जंगल में एक दुष्कर्म की घटना सामने आई है, जहां बकरी चराने गई एक किशोरी के साथ भैंस चराने वाले चरवाहे ने जंगल में अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Bhopal के बाद नर्मदापुरम में भी कमीशनखोरी के खिलाफ ठेकेदार ने दिया धरना, ये है मामला

आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित पास्को एक्ट और धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है. शाम को अपने परिजनों के साथ पीड़ित नाबालिग थाना अमोला पहुंची, जहां उसने अपने साथ हुई घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने नाबालिग के बताए घटनाक्रम के अनुसार आरोपी के खिलाफ बलात्कार समेत पास्को एक्ट और जान से मार देने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उसे कुछ घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- KATNI: 11 साल के बच्चे के हाथ में फटा मोबाइल, जिला अस्पताल में इलाज जारी

नाबालिग किशोरी हमेशा अपनी बकरियों को लेकर जंगल में चराने जाती थी और गांव में ही रहने वाला आरोपी अपनी भैंसों को लेकर जंगल में चरवाहे का काम करता था. युवती को उसने देखा और मौके का फायदा उठाकर जंगल में एकांत इलाके में नाबालिग किशोरी को पड़कर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी ने नाबालिग किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी से कही तो वह उसे जान से खत्म कर देगा. आरोपी की पकड़ से छूटकर नाबालिग युवती ने घर आकर अपने परिजनों को सारी घटना बताई. परिजनों को साथ लेकर वह थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close