विज्ञापन
Story ProgressBack

Shivpuri में चलते ट्रक में लगी आग: ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, केबिन में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी आग

Shivpuri Truck Fire News: शिवपुरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भूराखो के पास चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. आग का गोला बने ट्रक से कूदकर चालक ने किसी तरह जान बचाई.

Read Time: 2 min
Shivpuri में चलते ट्रक में लगी आग: ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान, केबिन में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी आग

Shivpuri News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) के सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के भूराखो के पास शुक्रवार की रात एक चलते ट्रक में आग लग गई. आग को देख ड्राइवर ने ट्रक हाईवे पर खड़ा कर कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सतनबाड़ा थाना पुलिस ने फायर बिग्रेड (Fire brigade) की मदद से जैसे-तैसे आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हो चुका था. वहीं आग लगने की वजह केबिन में हुए शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. हालांकि आग कैसे लगी इसकी जांच पुलिस कर रही है. 

ट्रक चालक ने कूदकर बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार-शनिवार की रात ट्रक क्रमांक MP06HC0267 सतनबाड़ा से भूसा खाली कर वापस शिवपुरी की ओर लौट रहा था. इसी दौरान रात 1 बजे भूराखो के पास ट्रक के केबिन में शॉर्टशर्किट की वजह से आग लग गई. वहीं दखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया. हालांकि ट्रक ड्राइवर जैसे-तैसे कूद कर अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़े: Bilaspur: 3 दिन में पीलिया और डायरिया के मिले 37 केस, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

ड्राइवर की सूज बूझ से टला बड़ा हादसा

नेशनल हाईवे 46 पर चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. ड्राइवर इस आग की लपट की चपेट में आ गया. उसने तत्काल ट्रक की हैंड ब्रेक को खींचकर रोका और उसे खड़ा कर केबिन से कूद कर अपनी जान बचाई. अगर ड्राइवर चलते ट्रक से कूद अपनी जान बचाता तो इस नेशनल हाईवे 46 पर लगातार गुजर रहे अन्य वाहन भी ट्रक की चपेट में जल सकता था, जिससे गंभीर हादसा घटित हो सकता था. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़े: Gwalior में बदमाशों के हौसले बुलंद, नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close