विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior में बदमाशों के हौसले बुलंद, नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Gwalior: ग्वालियर में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को जान से मारने की कोशिश की. सीसीटीवी कैमरे में शातिरों की पूरी वारदात कैद हो चुकी है.

Read Time: 2 min
Gwalior में बदमाशों के हौसले बुलंद, नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

मध्य प्रदेश (MP) के ग्वालियर (Gwalior) में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश शहर में खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं. बीते दिन ग्वालियर में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को पहले गालियां दी. जब रोका तो उस पर कट्टे से फायरिंग कर जान लेने की कोशिश की. 

सीसीटीवी में कैद हुआ घटना

ग्वालियर में 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होना है. वहीं मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में आचार संहिता भी लागू है, लेकिन इस बीच ग्वालियर में बदमाशों ने एक युवक को जान से मारने की कोशिश की. साथ ही एक घर पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की. दरअसल, आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को पहले गालियां दी. हालांकि जब युवक ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उस पर कट्टे से फायर कर जान लेने की कोशिश की. युवक जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचाई तो बदमाशों ने उसके घर पर काफी देर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की. वहीं फायरिंग होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग भय के कारण घरों में दुबक गए हैं. बता दें कि पूरा घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गया है.

पुरानी रंजिश का बदला लेने आया था बदमाश

घटना गोला मंदिर थाना क्षेत्र के सूर्य विहार कॉलोनी की है. यहां रहने वाले सौरभ तोमर के घर पर नकाबपोश बदमाश पहुंचे, इनमें से कुछ को तोमर जानता था. आते ही उन्होंने गालियां देना शुरू कर दिया. जब सौरभ ने मना किया तो एक ने कट्टा निकालकर उस पर फायर किया. उसने भागकर जान बचाई और घर के अंदर घुस गया तो बदमाशों ने उसके घर पर अंधाधुंध फायरिंग की. इतना ही नहीं बदमाशों ने घर के पास खड़ी एक चार पहिया वाहन को भी तोड़ दिया.

यह सारी खौफनाक घटना CCTV कैमरे में कैद हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाश युवक से पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आया था. फरियादी सौरभ सिंह तोमर की शिकायत पर चार नामजद और पांच अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़े: Bilaspur: 3 दिन में पीलिया और डायरिया के मिले 37 केस, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close