विज्ञापन

MP News: बेटे ने डीजे की धुन के साथ निकाली मां की शव यात्रा, सभी देखने वाले रह गए हक्के-बक्के

Madhya Pradesh Latest News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रविवार को एक अजीब-ओ-गरीब मंजर देखने को मिला. दरअसल, एक महिला की मौत के बाद उनके बेटों ने डीजे के साथ शव यात्रा निकाली. जानें- आखिर इन बेटों ने ऐसा क्यों किया?

MP News: बेटे ने डीजे की धुन के साथ निकाली मां की शव यात्रा, सभी देखने वाले रह गए हक्के-बक्के

Madhya Pradesh News: मां के मरने पर आपने अब तक बेटे-बेटियों और परिजनों को रोते हुए तो देखा होगा, लेकिन मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक अलग ही खबर आई है. यहां एक बेटा अपनी मां की मौत के बाद उनकी शव यात्रा डीजे के साथ निकाली. इस दौरान बाकायदा एक डोली चली, एक चली अर्थी गीत बजाया गया. इस शव यात्रा में बेटे के साथ परिजन भी शामिल हुए थे. बताया जाता है कि  60 वर्षीय महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई थी.

दरअसल, शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे से हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक बूढी मां की अंतिम यात्रा को डीजे की धुन के साथ उसके बेटों ने निकाला. दरअसल, मां की मौत बीते दिन पानी में डूबने से हुई थी. यहां बताना जरूरी है कि कस्बे में मौजूद सिंध नदी में वह नहाने गई थी, तभी ये 60 वर्षीय महिला पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद रविवार को इस महिला का अंतिम संस्कार किया गया. इससे पहले उनकी शव यात्रा डीजे की धुन के साथ निकाली गई. दरअसल, उनके के बेटों ने बताया कि वह अपनी मां की मौत को और उसके अंतिम संस्कार को यादगार बनाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने डीजे के साथ अपनी मां की शव यात्रा डीजे की धुन पर निकाला. इस दौरान यह गीत बजाया गया, एक डोली चली एक अर्थी चली.'

ये भी पढ़ें- Bhopal Drugs Raid: भोपाल में देश की सबसे बड़ी 'ड्रग्स फैक्ट्री' का भंडाफोड़, इतने सौ करोड़ रुपये का मेफेड्रोन मिला

हैरान रह गए लोग

किसी के अंतिम संस्कार में कोई डीजे कैसे बजा सकता है. ऐसे में जैसे ही एक महिला की शव यात्रा में डीजे बचने खबर फैली तो लोग परेशान रह गए. इसके सात ही पूरे इलाके में इसकी चर्चाएं होने लगी. जिसने भी इस तरह की शव यात्रा को देखा, वह हैरान रह गया. दरअसल, यह तस्वीर सामने आई है मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की कोलारस कस्बे में मृतक मां के बेटों ने अपनी मां की शव यात्रा को यादगार बनाने के लिए डीजे का सहारा लेकर उसकी धुन के साथ अंतिम संस्कार किया, जो इलाके सहित आसपास में चर्चा का विषय बन गया है. 

ये भी पढ़ें- Congress Party: एमपी कांग्रेस में नहीं रुक रहा पतझड़ का सिलसिला, अब कमलनाथ के करीबी इस विधायक पर चढ़ा भगवा रंग!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Shardiya Navratri 2024: CM डॉ. मोहन यादव कन्या पूजा कार्यक्रम में हुए शामिल, कहा-मातृ शक्ति की आराधना…
MP News: बेटे ने डीजे की धुन के साथ निकाली मां की शव यात्रा, सभी देखने वाले रह गए हक्के-बक्के
Four accused who broke Devi temple during Navratri arrested Sidhi police action
Next Article
Sidhi में नवरात्रि पर देवी मंदिर को ध्वस्त करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को बताई ये वजह
Close