MP News: मौत को बिल्कुल सामने से देखा श्रद्धालुओं ने, तेजी से बस से निकलकर बचाई अपनी जान...

Shivpuri News: शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग के पास महाराष्ट्र से चारधाम के निकले श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में आग भड़क गई. यात्रियों ने आनन-फानन में बस से निकलकर अपनी जान बचाई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Shivpuri: बस में आग लगने के बाद श्रद्धालुओं ने बाहर निकलकर बचाई जान

Madhya Pradesh: मौत को बिल्कुल सामने से देखना कैसा होता है ये कोई उन श्रद्धालुओं से पूछे जो महाराष्ट्र (Maharashtra) से चार धाम की यात्रा पर निकले हुए थे. वो तो गनीमत रही कि कोई जान का नुकसान नहीं हुआ. इस चलती हुई बस में आग लग गई और मौत यात्रियों से ज्यादा दूर नहीं थी. लेकिन एक कहावत है ना 'जांको राखे साईयां मार सके ना कोई'  वो यहां पर चरित्रार्थ हुई और बस में सवार सभी यात्री बाल- बाल बच गए.

बाल- बाल बचे बस के यात्री

बताया जा रहा है कि चलती हुई बस में आग लगी और मौत यात्रियों से केवल 2 मिनट 4 सेकंड की दूरी पर थी. अगर इतना समय और व्यतीत हो जाता तो शायद यात्रियों का निकलना मुश्किल हो जाता और एक गंभीर भयानक हादसा घटित हो सकता था.  बस में आग लगने के बाद ड्राइवर ने बस को रोका और यात्री तेजी से बस से उतरने में सफल रहे. फिलहाल आग की वजह क्या है इसके संबंध में जानकारी सामने नहीं आ सकी है लेकिन माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

श्रद्धालुओं ने बस से निकलकर बचाई जान

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग के पास महाराष्ट्र से चारधाम के निकले श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में आग भड़क गई. यात्रियों ने आनन-फानन में बस से निकलकर अपनी जान बचाई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस नगरपरिषद की फायरबिग्रेड ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग से जलकर बस पूरी तरह खाक हो चुकी थी.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के बुलडाना से उत्तराखंड केदारनाथ यात्रा के लिए 60 सवारियों को भरकर दो बसें 15 मई को निकली थी. इनमे एक बस में कोलारस कस्बे के पास फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग पर आग भड़क गई.

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News: बच्चों को मारने का डर, प्राइवेट वीडियो को पब्लिक करने की धमकी देकर, किया दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म


ये भी पढ़ें MP News: लापरवाही, लापरवाही, लापरवाही...पुलिस के सामने ही ट्रेन से कूदकर भाग गया आरोपी...

Topics mentioned in this article