विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: मौत को बिल्कुल सामने से देखा श्रद्धालुओं ने, तेजी से बस से निकलकर बचाई अपनी जान...

Shivpuri News: शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग के पास महाराष्ट्र से चारधाम के निकले श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में आग भड़क गई. यात्रियों ने आनन-फानन में बस से निकलकर अपनी जान बचाई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है.

MP News: मौत को बिल्कुल सामने से देखा श्रद्धालुओं ने, तेजी से बस से निकलकर बचाई अपनी जान...
Shivpuri: बस में आग लगने के बाद श्रद्धालुओं ने बाहर निकलकर बचाई जान

Madhya Pradesh: मौत को बिल्कुल सामने से देखना कैसा होता है ये कोई उन श्रद्धालुओं से पूछे जो महाराष्ट्र (Maharashtra) से चार धाम की यात्रा पर निकले हुए थे. वो तो गनीमत रही कि कोई जान का नुकसान नहीं हुआ. इस चलती हुई बस में आग लग गई और मौत यात्रियों से ज्यादा दूर नहीं थी. लेकिन एक कहावत है ना 'जांको राखे साईयां मार सके ना कोई'  वो यहां पर चरित्रार्थ हुई और बस में सवार सभी यात्री बाल- बाल बच गए.

बाल- बाल बचे बस के यात्री

बताया जा रहा है कि चलती हुई बस में आग लगी और मौत यात्रियों से केवल 2 मिनट 4 सेकंड की दूरी पर थी. अगर इतना समय और व्यतीत हो जाता तो शायद यात्रियों का निकलना मुश्किल हो जाता और एक गंभीर भयानक हादसा घटित हो सकता था.  बस में आग लगने के बाद ड्राइवर ने बस को रोका और यात्री तेजी से बस से उतरने में सफल रहे. फिलहाल आग की वजह क्या है इसके संबंध में जानकारी सामने नहीं आ सकी है लेकिन माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट के कारण बस में आग लगी थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

श्रद्धालुओं ने बस से निकलकर बचाई जान

शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग के पास महाराष्ट्र से चारधाम के निकले श्रद्धालुओं से भरी चलती बस में आग भड़क गई. यात्रियों ने आनन-फानन में बस से निकलकर अपनी जान बचाई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस नगरपरिषद की फायरबिग्रेड ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया लेकिन तब तक आग से जलकर बस पूरी तरह खाक हो चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के बुलडाना से उत्तराखंड केदारनाथ यात्रा के लिए 60 सवारियों को भरकर दो बसें 15 मई को निकली थी. इनमे एक बस में कोलारस कस्बे के पास फोरलेन हाइवे बैरसिया क्रॉसिंग पर आग भड़क गई.

ये भी पढ़ें MP News: बच्चों को मारने का डर, प्राइवेट वीडियो को पब्लिक करने की धमकी देकर, किया दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म


ये भी पढ़ें MP News: लापरवाही, लापरवाही, लापरवाही...पुलिस के सामने ही ट्रेन से कूदकर भाग गया आरोपी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाई ने अश्लील फिल्म देखकर.... छोटी बहन का किया बलात्कार फिर माँ के सामने....
MP News: मौत को बिल्कुल सामने से देखा श्रद्धालुओं ने, तेजी से बस से निकलकर बचाई अपनी जान...
Jabalpur Regional Industry Conclave CM Mohan Yadav inaugurated investors from these countries gathered
Next Article
Jabalpur Industry Conclave: CM मोहन यादव ने किया रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का उद्घाटन, इन देशों के निवेशक जुटे
Close
;