MP: नदी में कूदा छोटा,बचाने के लिए बड़े ने भी लगा दी छलांग, फिर हुआ ये कि फटी रह गई देखने वालों की आंखें 

MP News: छोटा भाई नदी में कूद गया. इसे बचाने के लिए बड़े भाई ने भी छलांग लगा दी.दोनों की डूबने से मौत हो गई है.आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhdya Pradesh News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढ़ार के पास सोन नदी के जरवाही पुल के ऊपर से दो भाइयों ने छलांग लगा दी. इन दोनों के शव को SDRF और पुलिस ने खोज निकाला है. छांटा गांव के रहने वाले आकाश और संदीप रिश्ते में चचेरे भाई हैं. पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है. 

ये है मामला 

जानकारी के मुताबिक़ छांटा गांव के रहने वाले आकाश और संदीप शुक्रवार की दोपहर को पाली से काम करके लौट रहे थे. तभी पुल के पास इन दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था. जिससे पहले छोटा भाई संदीप नदी में कूद गया. इसे बचाने के लिए बड़ा भाई आकाश भी उफनती सोन नदी में कूद गया. दोनों भाई काफी दूर तक बहते हुए लोगों को दिखाया दिए. फिर उफनती तेज बहाव वाली सोन नदी में दोनों लापता हो गए.

Advertisement
आस-पास लोगों ने इन्हें बहते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी थी.तब मौके पर SDM,तहसीलदार पुलिस और SDRF की टीम पहुंची थी.दो दिनों से SDRF की टीम दोनों भाइयों को तलाश कर रही थी. आज सुबह दोनों भाइयों का शव सोन नदी में मिला.

ये भी पढ़ें MP पहुंचा ओलंपिक चैंपियन DSP बेटा तो हुआ जोशीला स्वागत, बोला- हार्ट ब्रोकन...

कर रहे हैं कार्यवाही

मामले में शहडोल के SP कुमार प्रतीक ने बताया कि शुक्रवार को दोनों भाई सोन नदी के जरवाही पुल से कूद गए थे. बहकर लापता हो गए थे. SDRF और पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को तलाश कर लिया है. SDRF की टीम ने शव पुलिस को सौंप दिया है. जहां आगे की कार्यवाही की जा रही है. इधर दोनों भाइयों के शव मिलते ही छांटा गांव सहित आप पास के इलाके में मातम छा गया है. इन दिनों बारिश में जिले के सारे नदी-नाले उफान पर हैं और इनके पास जाना भी लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP पुलिस विभाग में भी बड़ा फेरबदल, 7 जिलों के SP सहित 21 अफसरों का हुआ ट्रांसफर,देखें लिस्ट

Advertisement


 

Topics mentioned in this article