Accident: निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड के काम के दौरान ढहा सीवर, सड़क पर खड़े बच्चे और बाइक गिरे नाले में

MP News: सीवर ढहने से सड़क के कनारे खड़े बाइक और बच्चे नाले में जा गिरे. घटना में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं मिली. जानकारी मिलते ही परिजन अपने बच्चों को अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बाइक सवार ने बचाया बच्चों को

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले के हजीरा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड (Under Construction Elevated Road) के निर्माण के लिए नाले की खुदाई के दौरान सड़क सर्विस लाइन (Service Line) की दीवार ढह गई. दीवार ढहने से सड़क पर खड़े मासूम बच्चे और एक बाइक सवार नाले (Sever) में जा गिरे. एकाएक हुई इस घटना से आसपास के इलाके में चीख पुकार मच गई. इसके बाद मोहल्ले के लोग दौड़े-दौड़े पहुंचे और नाले में गिरे बच्चे और बाइक सवार को बाहर निकाला गया. लोगों ने निर्माण कार्य कर रहे लोगों पर आरोप लगाया और कहा कि ये पूरी तरह से लापरवाही है.

बच्चों को ले जाया गया अस्पताल

ये भी पढ़ें :- MP News: निगम कमिश्नर का अनोखे अंदाज में किया विरोध, निकाली सांकेतिक शव यात्रा

मौके पर पहुंचे कांग्रेस नेता

घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों को लेकर अस्पताल गए. इसकी सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता सुनील शर्मा भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने परिजनों से बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए बच्चों की हालत को देखते हुए उन्हें अपनी गाड़ी से प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लेकर रवाना हुए. सुनील शर्मा का कहना था कि यह घोर लापरवाही का मामला है. बच्चों की जान पर बन आई. बिना किसी तकनीकी आधार पर निर्माण कार्य किया जा रहा था, जो की पूरी तरह गलत है और मासूम बच्चे नाले में गिरकर घायल हुए हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- ट्रेन में टुकड़ों में मिली लाश का खुलासा ! दुष्कर्म का विरोध करने पर दी खौफनाक सजा

Advertisement
Topics mentioned in this article