जब बचपन के दोस्त के घर अचानक पहुंच गए CM मोहन, जानें फिर क्या हुआ 

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव अचानक अपने बचपन के मित्र के घर पहुंच गए. ये देख सभी अचंभित रह गए. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) ने फ्रेंडशिप डे के दिन अपने बाल सखा (childhood friend)  को बड़ा सरप्राइज देकर सभी को अचम्भित कर दिया. वे सीहोर आष्टा के रहने वाले अपने बचपन के दोस्त दिनेश सोनी के घर पहुंचे और उनके पिता रामचंद्र सोनी के निधन पर शोक व्यक्त किया. सीएम का यूं अपने मित्र के घर पहुंचना सभी को चौंकाने वाला रहा. 

दोस्त के पिता को दी श्रद्धांजलि

दरअसल सीहोर के रहने वाले  मुख्यमंत्री के बचपन के दोस्त दिनेश दाल बाफले की होटल संचालित करते हैं. बेहद सामान्य परिवार से हैं. उनके पिता के निधन की बात जब सीएम को पता चली तो वे फ्रेंडशिप डे के दिन सीधे दिनेश के घर पहुंच गए.उनके पिता को श्रद्धांजलि दी और दोस्त के पिता के निधन पर शोक व्यक्त भी किया.

इससे पहले शायद किसी को यह भी नहीं मालूम था कि मुख्यमंत्री के छात्र जीवन के साथी दिनेश सोनी से उनकी मित्रता बरसों से चली आ रही है. आष्टा में भी लोगों को यह नहीं मालूम था कि दिनेश सोनी के बचपन दोस्त सीएम मोहन यादव हैं. 

निभाया मित्रता का फर्ज 

रविवार को फ्रेंडशिप डे था. इस दिन सीएम मोहन यादव अपने मित्र के दुःख की घड़ी में साथ खड़े नज़र आए और सच्ची मित्रता का बड़ा उदाहरण पेश किया. मध्य प्रदेश के CM का ज़मीनी स्तर और अपने लोगों से जुड़े रहने का यही अंदाज सभी को काफी पसंद आता है. इसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है. 

ये भी पढ़ें Heavy Rain In MP:  उफनती नदी को पार कर रहा युवक बाइक सहित बहा, लापरवाही पर दो पटवारी नप गए 

Advertisement

ये भी पढ़ें सागर में 9 बच्चों की मौत के बाद CM मोहन यादव की बड़ी कार्रवाई, DM-SP समेत हटाए गए ये अधिकारी